भगवा झंडों के साथ सड़क पर उतरे हिन्दू,जय श्री राम का नारा लगाते हुए बोले नूपुर शर्मा का बाल भी बाँका हुआ तो..

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद ये मामला काफी गरमा गया है ।जिसके बाद जहां लोग नुपुर शर्मा के विरोध में प्रदर्शन कर रहे है उनके पुतले तारो पर लटका रहे है ।वही काफी लोग नुपुर शर्मा के समर्थन में मैदान में उतर रहे है ।खबर सामने आई है कि मंगलवार को बिहार के दो जिलों में नुपुर शर्मा के समर्थन में शांति पूर्ण प्रदर्शन किया गया है ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

अब नूपुर शर्मा के समर्थन में लोग सामने आने लगे हैं। बिहार के आरा और हाजीपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में प्रदर्शन किया गया। कई अन्य जगह भी लोग सड़कों पर।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) द्वारा पैग़ंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणी का मामला देश के अलग-अलग हिस्सों से होते हुए बिहार (Bihar) में भी आ पहुँचा है।इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा सड़कों पर हिंसक प्रदर्शन और आगजनी करने के बाद अब नूपुर शर्मा के समर्थन में लोग सामने आने लगे हैं। मंगलवार को बिहार के आरा और वैशाली जिले के हाजीपुर (Hajipur) में नूपुर शर्मा के समर्थन में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया गया।

हाजीपुर में मंगलवार (14 जून 2022) को हिंदू पुत्र संगठन की ओर आयोजित आरती कार्यक्रम के बाद संगठन के कार्यकर्ताओं के द्वारा मस्जिद (Mosque) के बाहर जमकर प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ताओ ने ‘नुपुर शर्मा संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं’ का नारा लगाया। साथ ही ‘पाकिस्तान परस्त मुर्दाबाद’, ‘लव जेहाद मुर्दाबाद’, ‘इस्लामिक जेहाद मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाए। मस्जिद के पास जाकर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किए जाने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई और हालात ना बिगड़े इसके लिए डीएम एसपी खुद मौके पर पहुँच गए।इसके अलावा मस्जिद चौक पर भारी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया था। हालाँकि, शांतिपूर्ण तरीके से ‘हिंदू पुत्र’ संगठन के कार्यकर्ताओं ने आरती की, प्रसाद बाँटा और नूपुर शर्मा के समर्थन में नारेबाजी की।

वहीं बिहार के आरा के रमना मैदान में नूपुर के समर्थन में विशाल सभा की गई। यह सबा विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और ABVP के लोगों ने संयुक्त रूप से की थी। इस सभा के बाद रैली भी निकाली गई और कहा गया कि हमारी चुप्पी को कमजोरी ना समझिए। इस दौरान लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे भी लगाए। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कहा, “कोई भी नूपुर शर्मा का बाल भी बाँका नहीं कर सकता। अगर नूपुर शर्मा को कुछ भी होता है तो 100 करोड़ लोगों को तुम झेल नहीं पाओगे।”साथ ही उन्होंने कहा, “अगर तुम हिंदुओं को छेड़ोगे तो तुम्हें कोई नहीं बचाएगा।” सभा के दौरान हिंदू संगठनों के लोग टार्च और भगवा झंडा लेकर रातभर झूमते नजर आए। आरा में नूपुर के समर्थन में हुई इस रैली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसके साथ ही बजरंग दल 16 जून को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगा और विवादास्पद धार्मिक टिप्पणियों पर हिंसा की हालिया घटनाओं के खिलाफ राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को एक ज्ञापन सौंपेगा।

विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने इस संबंध में प्रेस रिलीज भी जारी किया है। इसमें कहा गया है कि देश में बढ़ती इस्लामिक जिहादी कट्टरपंथियों की अतिवादी घटनाओं के विरुद्ध विश्व हिंदू परिषद की युवा ईकाई बजरंग दल अब सड़कों पर उतरेगा। मस्जिदों से निकलने वाले कट्टरपंथी लगातार हिंदुओं के घरों को जला रहे हैं, उन पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। इन हिंसक घटनाओं के खिलाफ बजरंग दल आगामी गुरुवार 16.6.2022 को देश भर के जिला मुख्यालयों में धरने देकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी देगा।

इससे पहले बिहार के गोपालगंज में नूपुर शर्मा के समर्थन के पोस्टर लगाये गये थे । पोस्टर शहर के तमाम हिस्सों में दिखाई दे रहे थे। पोस्टर में नूपुर शर्मा की फोटो के साथ ‘आई सपोर्ट नुपूर शर्मा’ लिखा हुआ था। ये पोस्टर 12-13 जून के बीच आधी रात को लगाए गए। वहीं पाताल पुरी मठ के प्रमुख महंत बालक दास ने कहा कि नूपुर शर्मा की रक्षा के लिए 18लाख नागा साधू सड़क पर उतरेंगे।पिछले दिनों पड़ोसी देश नेपाल में भी बड़ी रैली आयोजित की गई थी। नेपाल में रह रहे हजारों हिंदुओं ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सड़को पर रैली निकली। यह रैली राजधानी काठमांडू के अलावा बीरगंज, पीरगंज और अन्य शहरों में भी निकाली गई थी। इस दौरान ‘जय हिंदू’, ‘जय हिंदुत्व’ और ‘जय श्री राम’ जैसे नारे लगाए गए। रैली में “जो हिंदू शिव और राम का नही वो किसी काम का नही” जैसे पोस्टर भी दिखाई दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.