एशिया कप से बाहर हुई टीम,तो इन दो भारतीय खिलाडियों में हुआ झगड़ा,वायरल हुआ विडियो

दोस्तों अक्सर करके देखा गया है कि चाहे जो भी खेल हो तो उसमे दो जोड़ी होती है और इन दोनों जोडियो में कभी-कभी ऐसा भी होता है कि किसी कारण से दो खिलाडियों की आपस में नही बनती है जिसके कारण उन  खिलाडियों के बीच में हमेशा ही विवाद होता रहता है ऐसा ही कुछ भारतीय टीम के साथ भी हुआ था क्योकि  ज्यादातर भारतीय टीम में किसी कारण से खिलाडी आपस में ही लड़ते रहते है जिससे दो देशों की सीरीज में लगातार अच्छा न होने के कारण से टीम इंडिया फ्लाफ होती हुयी नजर आ रही है हालाकि इन दिनों कुछ खिलाडियों के बीच तनातनी के वीडियो भी खूब वायरल हो रहे है आखिर क्या कारण है कि सभी खिलाडी आपस में विवाद करते हुए नजर आ रहे है जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

क्रिकेट में कई बार ऐसा भी देखा गया है कि दो खिलाड़ियों की आपस में किसी बात को लेकर नहीं बनती और उनके बीच विवाद होने लगता है। कुछ ऐसा ही एशिया कप (Asia Cup 2022) के सुपर 4 राउंड में भारतीय टीम के खेमे में देखने को मिला। जहां पर भारत के 2 खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और ऋषभ पंत (Rishabh pant) के बीच कुछ तनातनी होती नजर आई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि भारतीय टीम में भी विरोध के स्वर उठने लगे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वायरल वीडियो…

क्या पंत और पंड्या में सब कुछ ठीक? :-

मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच हुए एशिया कप के सुपर 4 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या किसी बात पर सहमत नजर नहीं आ रहे हैं। दरअसल, सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने जाने वाले थे। लेकिन रोहित शर्मा के दूर से इशारा करने पर हार्दिक बल्ला और हेलमेट को उठाते हैं और बल्लेबाजी के लिए चलने लगते हैं। इसे देखकर ऋषभ पंत थोड़ा गुस्सा हो जाते हैं और वही कुर्सी पर बैठ जाते हैं। सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इसे लाइक और रिट्वीट कर चुके हैं। एक तरफ जहां हार्दिक के फैंस उन्हें बेस्ट बता रहे हैं, तो वहीं ऋषभ पंत के चाहने वालों का कहना है कि वह सबसे अच्छे प्लेयर हैं और उन्हें बल्लेबाजी करने के लिए पहले भेजना चाहिए था।

एशिया कप से बाहर हुई भारतीय टीम :-

बता दें कि मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच शानदार मुकाबला खेला गया। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम ने 19.5 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर यह मैच अपने नाम कर लिया और भारत को 5 विकेट से शिकस्त दी। इससे पहले रविवार को भारत को पाकिस्तान से भी पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसी के चलते भारत का एशिया कप 2022 जीतने का सपना भी अधूरा रह गया था। इसके बाद से भारतीय टीम को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है और टीम सिलेक्शन को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.