जयमाला के वक्त दुल्हे को आई अपनी प्रेमिका की याद,शादी से किया इनकार तो लड़की वालो ने बनाया बंदी

दोस्तो शादी ब्याह में कई तरह की रस्में रीति रिवाज रिवाज देखने को मिलते है जिसे सभी एंजॉय करते है शादी में सबसे अहम हिस्सा संगीत है जिसमे सब बढ़चढ़ कर भाग लेते है और खूब नाचते है ।लेकिन कभी कभी इन सब से परे कुछ ऐसे किस्से शादियों में हो जाते है जिनके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होता । आज हम आपको शादी के एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे शादी के वक्त दूल्हे को आई प्रेमिका की याद तो उसके बाद उसके साथ जो हुआ जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

एक लड़की को ब्याहने बारात लेकर लड़का आ तो गया लेकिन मंच जयमाला के स्टेज पर उसे अचानक अपनी प्रेमिका की याद आ गई और उसने शादी से इनकार कर दिया।शादी के समय कई बार ऐसी चीजें हो जाती है जिसे देख सब हैरान रह जाते हैं। इनसे शादी में हंगामा मचना आम बात है।शादी में आए सभी मेहमान उस समय हैरान रह गए जहां स्टेज पर वरमाला के दौरान दूल्हे ने शादी से मना कर दिया। दूल्हे की बात सुनकर सभी का सिर चकरा गया।

इसके बाद तो शादी के कार्यक्रम में हंगामा मच गया और घरातियों ने बराती को बंधक बना लिया। दुल्हन के घर वाले दुल्हे के इस व्यवहार से नाराज नजर आए और उन्होंने बारातियों के साथ दुल्हे को भी बंधक बना लिया। बता दें कि यह पूरा मामला मोतिहारी जिले के गायत्री नगर का है।यह बारात अभी भी वापस नहीं लौटी है जबकि बारात गए सभी लोगों का फोन अभी भी बंद आ रहा है।इसके साथ ही मजेदार बात यह भी रही ही लड़की की तरफ से ही किसी ने इस बात की सूचना लड़के के घर वालों को भी दी कि बाराती सहित लड़के को एक कमरे में बंद करके रखा गया है।

स्टेज पर याद आई प्रेमिका तो शादी से किया इनकार

बता दें कि यह बारात बेतिया के योगापट्टी थाना के बेलनवा गांव से मोतिहारी के गायत्री नगर आई है। बेतिया जिले के बेलनवा के रहनेवाले ब्रजकिशोर शुक्ला के छोटे बेटे सर्वेश शुक्ला की शादी गायत्री नगर के स्वर्गीय ओम पांडे की बेटी से होनी थी।जिसके लिए बारात 10 जून को आई। वैवाहिक कार्यक्रम शुरू हुआ तो जयमाला के ठीक बाद दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया।इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोग गुस्से में आ गए और बारातियों को बंधक बना लिया, कुछ लोग कह रहे हैं कि दूल्हे को भी बंधक बनाया गया है जबकि कुछ लोगों का कहना है कि दूल्हा मौके से फरार है।लोग दबी जुबान में कहने लगे हैं कि लड़के का किसी औरत के साथ अवैध संबंध था। जबकि लड़के वालों की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है। जबकि गांव और आसपास के लोग भी एक शादीशुदा महिला से लड़के के कथित अवैध संबंध की बात मान रहे हैं।

दहेज में दिए पैसे वापस मांग रहे लड़की वाले

लड़के के इस तरह के व्यवहार से खफा लड़की के घर वाले अब दहेज के पैसे वापस करने की मांग कर रहे हैं। लड़की के घर वालों का कहना है कि उन्होंने दहेज के नाम पर 12 लाख रुपए नकद दिए हैं।साथ ही शादी की तैयारी में 7 से 8 लाख रुपए खर्च हो गए हैं, ऐसे में जो भी पैसा उनका लगा है वह वापस लौटाया जाए। जबकि लड़के वाले इस पैसे के बदले जमीन देने को तैयार हैं। बता दें कि लड़का और लड़का का रिंग सेरेमनी 6 माह पहले हुआ था।

Leave a comment

Your email address will not be published.