पहले बेटे ने शाहरुख का नाम डुबाया अब बची कसर को गौरी खान कर रही पूरा

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है कुछ समय पहले बेटे की करतूत की वजह से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान को बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ी .बेटे ने ऐसा काम करने से पहले एक पार भी अपने माता -पिता के बारे में नही सोचा . बेटे को हवालात से निकालने के लिए अभिनेता ने हर संभव कोशिश की .अभी बेटे की करतूत की शर्मिंदगी के बोझ तले दबे शाहरुख़ खान सामान्य हुए ही थे कि अब उनकी पत्नी गौरी खान इस तरह की हरकते कर उनका नाम खराब करने लगी .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

क्या खूबियां है गौरी खान में ?

गौरी खान पेशे से , रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की सह निर्माता व एक  इंटीरियर डिजाइनर है। गौरी अपनी ग्लैमरस व स्टाईलिश अंदाज के लिए काफी काफी बार लोगो की चर्चा का विषय बन जाती है । जहां उनके फैशन की लोग खूब तारीफें करते  रहते है। अभिनेता शाहरूख खान की पत्नि गौरी खान उन सभी औरतों में से है ,जो ना सिर्फ एक मशहूर बिजनेसवूमेन  में शुमार है बल्कि एक केयरिंग मां भी है। गौरी तीन बच्चो की मां  होने के बावजूद भी काफी स्टाइलिश और फिट नजर आती  है।इनकी फिटनेस देख इनके उम्र का अंदाजा  लगाना काफी मुश्किल  है। वही कई महिलाएं चालीस की उम्र पार करते ही उतनी फिट दिखाई नहीं देती  है लेकिन गौरी को देख ये पता लगा पाना मुश्किल है कि वो पच्चास की हो चुकी है। गौरी बहुत सारी  बॉलीवुड हसीनाओं को भी अपनी ग्लैमरस लुक से पूरी पूरी  टक्कर देती फिरती  है।

कैसे नाम खराब कर रही गौरी खान शाहरुख खान का ?

उनका ड्रेसिंग सेंस बेहद ही लाजवाब  होता  है और ये सभी बाते हम उनके बारे में ऐसे ही नहीं कह रहे बल्की इस हसीना का एक ऐसा ही अवतार सामने आया है,जिसे देख ये कह पाना काफी मुश्किल है की गौरी तीन बच्चों की मां होने के बाद भी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख रही है। बता दें कि, बीते दिनों बृहस्पतिवार की रात में मुंबई के बांद्रा पाली हिल क्षेत्र में मौजूद मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बंगले के बाहर उन्हें स्पॉट किया गया था । जहां गौरी काफी स्टाइलिश और चार्मिंग नजर आ  रही थी। गौरी ने जो ड्रेस पहन रखी थी  वो बेहद ही कमाल की  लग रही थी ।जहा पर उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ एक जींस की स्कर्ट पहन रखी थी। बात करे इनके शर्ट की तो उनके व्हाइट शर्ट में चेक – चेक बना हुआ था और काफी खूबसूरत भी  लग रहा था । वही सफेद शर्ट के साथ डेनिम की स्कर्ट काफी अच्छा लुक दे रही  थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.