गिरफ्तारी के बाद लड़की ने लगाया पुलिसवालों पर आरोप बोली’मेरी खूबसूरती की वजह से मुझे पकड़ा गया

दोस्तों इस दुनिया में लड़कियो की तारीफ करना सबसे आसान है लेकिन सबसे ज्यादा मुश्किल है कि लडकियों की तारीफ़ सही समय पर करे ! इस दुनिया में कई सारे ऐसे भी लोग है जो लडकियों की खूबसूरती देखकर उनके ऊपर फ़िदा हो जाते है ओर लोगो के मन में प्रति अलग ही छवि बन जाती है इसीप्रकार से एक ऐसा मामला सुनने को मिल रहा है सुनने के बाद आपके पैरो के तले सी जमीन खिसक जायगे महिला की खूबसूरती के कारण पुलिस ने उसको पकड लिया फिर उस महिला के साथ जो हुआ इसके बारे में किसी ने सोचा भी नही होगा इसके बारे में जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

दरअसल यह मामला यूस का है। 28 साल की महिला का नाम हेंड बसतामी बताया गया है। वह हॉस्पिटैलिटी प्रोफेशनल हैं, इससे पहले वह एक कैनबिस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर भी रही हैं। और एयरपोर्ट के एक होटल में खाना खाने के बाद बिल का भुगतान नहीं करने वाली एक महिला पर आरोप लगा है। जिसके बाद वहां पुलिस पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद महिला ने दावा किया है कि पुलिसवालों ने उनका रेप करने की कोशिश की। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बसतामी को दुर्व्यवहार के आरोप में पिछले हफ्ते हैरी रीड इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया, लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि उन्हें एक रिपोर्ट मिली थी। पुलिस को बताया गया था कि एयरपोर्ट के अंदर मौजूद चिलीज रेस्टोरेंट में महिला ने खाना खाया, लेकिन वह इसके पैसे नहीं दे रही थीं। पुलिस अधिकारी जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन लोगों ने बसतामी को एक सिक्योरिटी चेक प्वाइंट के पास झगड़ा करते पकड़ा।

बसतामी को हिरासत में लेते वक्त महिला ने उन पर थूकने की धमकी दी और गालियां भी दीं। इस दौरान महिला ने दावा किया कि पुलिसवालों ने उनका रेप करने की कोशिश की क्योंकि उन लोगों ने इससे पहले इतनी खूबसूरत महिला नहीं देखी थी। यह घटना 31 अगस्त की है, बसतामी की तलाश में लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस एयरपोर्ट पहुंची थी। बसतामी के खिलाफ लास वेगास म्युनिसिपल कोर्ट का वारंट भी था। बसतामी के खिलाफ जैसे ही रिपोर्ट मिली पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने पहुंच गई, रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तारी के समय बसतामी नशे में थीं। बसतामी को गिरफ्तार कर क्लार्क काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। उन्हें करीब 80 हजार रुपए ($1,000) के बेल बॉन्ड पर रिहा किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.