6 महीने की बच्ची लिए लड़की ने दीदी के देवर संग रचाई शादी,2 दिन पहले ही जेल से छुटा था युवक

मित्रों हम लोगों को यह तो ज्ञात ही है कि हमारे लिये शादी कितनी आवश्‍यक है, पर इन दिनों कुछ ऐसी खबरे वायरल हो रही है जिन्‍हे जानने के पश्‍चात आप लोगों को बहुत ही है-रानी होगी, क्‍योंकि ये शादियां ही कुछ अजीब तरह की है, आज हम जिस शादी के संबंध में बताने वाले है, वो सुनने में काफी अजीब है। इस अजीबो गरीब खबर अनुसार गोद में 6 महीने की बच्ची होने के बाद भी अपनी दीदी के देवर से ही रचा ली शादी, यहां तक कि इस शादी को देखने के लिये उमड़ा पूरा गांव। खबर विस्तार से जानने केलिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल आज हम जिस घटना से आप लोगों को अववगत कराने वाले है, वह घटना बिहार के शेखपुरा की है, जहां पर एक मन्दिर में अजीबो गरीब शादी हुई है। आपको बता दें कि दुल्हन के जोड़े में खड़ी युवती की गोद में एक बच्ची थी और युवक दो दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। गोद में छह माह की बच्‍ची को लिए युवती से जब मंदिर में युवक ने शादी रचाई तो देखने के लिए भी गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले उपेंद्र महतो की 20 वर्षीय बेटी नीलू का अपनी चचेरी बहन के देवर जितेंद्र कुमार से अफेयर चल रहा था। जितेंद्र लखीसराय जिले के चानन थाना क्षेत्र अंतर्गत रेवता में रहता था। जितेंद्र गुजरात में नौकरी करता था। दोनों के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ती गईं। नतीजा यह हुआ कि नीलू प्रेग्नेंट हो गई। जब उसने ये बात जितेंद्र को बताई तो उसने दूरी बना ली। यही नहीं, उसने शादी से भी इनकार कर दिया, जिसके बाद नीलू के होश उड़ गए।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जब मामले की जानकारी नीलू के परिवारवालों को हुई तो वे भी है-रान रह गए। उन्होंने इसकी प्राथमिकी महिला थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीन महीने पहले जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया। जेल जाने के बाद जितेंद्र, नीलू से शादी के लिए राजी हो गया। महिला थाना प्रभारी चंदना कुमारी ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। युवक 24 अगस्त को जेल से जमानत पर छूटा और शादी के लिए तैयार हो गया। लड़की के गर्भवती होने पर युवक ने शादी से इनकार कर दिया था। वहीं, जेल से जमानत पर छूटने के बाद युवक ने 28 अगस्त को मंदिर में शादी की है। इस बीच लड़की के गोद में 6 माह की एक बच्ची भी रही। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रति क्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.