फेसबुक के जरिये लड़की ने ढूंड निकाला अपना लापता हुआ बॉयफ्रेंड, सचाई सामने आते ही पैरों तले खिसकी जमीन

दोस्तो अक्सर लोग एक दूसरे की ओर आकर्षित हो जाते है और एक दूसरे को पाने के लिए कई तरह के झूठ बोल देते है है ।यदि कोई किसी से बेइंतहा प्यार करता है तो छोटे मोटे झूठ से कोई फर्क नही पड़ता लेकिन यदि कोई किसी से जानबूझ कर कोई बड़ा झूठ बोले जिसे जानने के बाद वो इंसान पूरी तरह टूट जाए तो वो झूठ नहीं गुनाह होता है आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे खोए प्रेमी को खोजने लगी लडकी ,जब उसका सच सामने आया तो लड़की के पैरों तले खिसकी जमीन पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

एक 26 साल की लड़की का बॉयफ्रेंड ‘लापता’ हो गया. कई दिन बीत जाने के बाद भी जब बॉयफ्रेंड का पता नहीं चला तो लड़की को चिंता सताने लगी. उसने बॉयफ्रेंड को ढूंढने के लिए फेसबुक का सहारा लिया. लेकिन जब हकीकत सामने आई तो लड़की के होश उड़ गए. खुद उसने अपनी कहानी शेयर की है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का नाम राचेल वाटर्स (Rachel Waters) है. वैसे तो राचेल यूएस में पैदा हुईं थीं, लेकिन वो वर्तमान में चीन में रह रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि उनका बॉयफ्रेंड पॉल मैगी (Paul Magee) एक ट्रिप पर ब्रिटेन गया था. लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद ना तो वो वापस लौटा और ना ही कोई मैसेज किया. 

शख्स पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं 

ऐसे में 40 साल के पॉल की तलाश में राचेल ने फेसबुक के जरिए उसके यार-दोस्तों से संपर्क किया. इसी बीच राचेल को पता चला कि पॉल शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. वो ब्रिटेन में अपनी फैमिली संग रह रहा है. ये जानकर राचेल के पैरों तले जमीन खिसक गई.

Rachel Waters प्रोफेशनल वॉलीबाल प्लेयर हैं

उन्हें यकीन नहीं हुआ कि जिस शख्स के लिए वो इतना परेशान हो रही हैं, वो उन्हें धोखा दे रहा है. हकीकत जानने के बाद राचेल ने फेसबुक से अपनी पोस्ट हटा दी, जिसमें उन्होंने पॉल के बारे में जानकारी मांगी थी. राचेल एक प्रोफेशनल वॉलीबाल प्लेयर हैं. रिपोर्ट के अनुसार, जिस वक्त कोरोना के चलते चीन के Shenzhen में लॉकडाउन लगा था पॉल वहीं फंस गया था. इसी दौरान राचेल संग उसकी करीबी बढ़ी और दोनों रिलेशनशिप में आ गए. हालांकि, लॉकडाउन हटने के कुछ दिन पॉल अपने देश ब्रिटेन चला गया और फिर नहीं लौटा. फिलहाल, अब राचेल भी अपनी जिंदगी आगे बढ़ने का फैसला कर चुकी हैं. 

Leave a comment

Your email address will not be published.