जयमाला पर दुल्हन के नखरे देख परेशान हुआ दूल्हा, सिर झुकाकर मानी हार.. विडियो वायरल

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ अजीबो गरीब शादियों की चर्चायें होती ही रहती है। जैसेकि अभी हालही में दारू पीकर यूं टल्ली हुई थी नई नवेली दुल्हन, कि अपनी ही रिसेप्शन पार्टी से गायब रही। ऐसे में आप लोगों ने ऐसी ही अजीबो गरीब शादियां तो बहुत देखी होंगी पर आज हम जिस शादी की बात करने वाले है, उसमें नई नवेली दुल्हन के नखरे देख दुल्हा हो गया नराज, फिर जब दुल्हे ने झुक कर किया कुछ ऐसा कि दुल्हन हो गई इम्प्रेस। हालाकि नखरे करना लड़कियों के लिए जैसे कॉपीराइट है, शादी के दिन दुल्हन जब अपने दूल्हे के सामने नखरे करने लगे तो नजारा कैसा होगा? (अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियों को देखें)

दुल्हन के नखरे से दूल्हा हुआ नाराज, फिर झुककर किया ऐसा तो हो गई इम्प्रेस

दरअसल शादियों में दुल्हन और दूल्हे की तकरार और प्यार देखने को मिलना एक आम बात है, वहीं कई बार तो बारातियों का दमदार डांस भी धमाल मचाता है, इस बार जयमाल सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें दुल्हन ने ऐसी हरकत कर दी कि दूल्हा परेशान हो जाता है और वो जयमाल के बीच ही वो वापस अपनी कुर्सी पर बैठ जाता है, वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आपको सारा माजरा समझ आ ही जायेगा, वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन को जयमाला पहनाने की कोशिश कर रहा होता है, दुल्हन सबके सामने नखरे दिखाती है, थोड़ा मुस्कुराती है और दूल्हे को परेशान करने की कोशिश करती है, इतने में दूल्हा परेशान हो जाता है, वो बैठ जाता है, जिसके बाद दुल्हन ने इशारों-इशारों में उससे उठने को कहा,वो दोबारा कोशिश करने के लिए खड़ा होता है और जमीन पर बैठकर फिर दुल्हन को मनाने की कोशिश करने लगता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि दूल्हे को ऐसा करता देख, दुल्हन उस पर फिदा हो जाती है, वो दूल्हे की ओर झुकती है और दूल्हा उसके गले में जयमाला डाल देता है, वहां मौजूद मेहमानों ने इस लम्हे को खूब एन्जॉय किया, दूल्हे के इस रोमांटिक अंदाज से कोई भी दुल्हन जयमाला पहनने के लिए तैयार हो जाएगी, दूल्हा घुटने के बल बैठकर दुल्हन को मनाने की कोशिश करता है, वाकई ये पल बेहद शानदार होता है, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर photoshoot_wedding नाम के अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखकर अपनी अपनी प्रतिक्रियायें दी है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.