इस तस्वीर में सामने ही बैठी है एक बिल्ली,जरा ढूंड कर दिखायो तो माने कितनी तेज़ है आपकी नज़र

दोस्तों आप सभी लोगो को बताना चाहते है कि अगर अपने दिमाग को बहुत ही ज्यादा ताकतवर बनना है तो हमें विभिन्न प्रकार के गेम को खेलना चाहिए जिससे आप सभी लोगो के दिमाग की कसरत हो जाये और काफी स्ट्रांग बन सकता है और स्ट्रांग बनने के साथ-साथ काफी ज्यादा मनोरंजन भी हो जायेगा लेकिन कुछ ऐसे भी गेम होते है जिसमे आपको सिर्फ अपना कॉन्सनट्रेशन लेवल लगाकर ही गेम को खेल सकते हो. कॉन्सनट्रेशन लेवल को लगाने से अक्टरेकटिव  क्षमता का काफी ज्यादा विकास होता है इसीप्रकार से हम आपके सामने एक तस्वीर सामने लेकर आये है जिसमे सिर्फ आपके दिमाग और आख की सबसे ज्यादा कसरत होगी तो हम पेश करने जा रहे है आज का गेम “खोजो तो जाने” अगर इस गेम को खेलना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे.

क्या ढूंढना है ? :-

दोस्तों हम रोजाना अपने रीडर्स के लिए ‘खोजो तो जानें’ सीरीज लेकर आते हैं. इसमें आपको तस्वीरों में छुपे जानवरों या किसी ऑब्जेक्ट को ढूंढना होता है. इसीप्रकार से हम एक ऐसी तस्वीर लेकर आये है जिसमे एक बिल्ली को ढूढना है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिल्ली खोजने के लिए आपके पास ज्यादा वक्त नहीं है, आपको 30 सेकंड में ढूंढ निकालना है, तो फिर शुरू हो जाइये….

ऐसे ही और मजेदार पजल पाएं यहां:-

****************

*************************

*************************

हां तो अब बताइए….क्या आपको बिल्ली दिखी? :-

अगर नहीं, तो जवाब देखें यहां…

अगर आपने 30 सेकंड में बिल्ली ढूंढ ली, तो खुद की पीठ थपथपाइये. अगर नहीं खोज पाए तो कोई बात नहीं….निराश ना हों, हम कल फिर एक नई तस्वीर लेकर आएंगे. आप चाहें तो इस तस्वीर को दोस्तों के साथ शेयर कर उनकी भी ब्रेन स्टॉर्मिंग करवा सकते हैं. अगर आप सभी लोगो को ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो आने वाली पोस्टो के बारे में जानकारी लेने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे. धन्यवाद

Leave a comment

Your email address will not be published.