सम्राट पृथ्वीराज” के रिजीज से पहले अक्षय को लगा झटका, कुवैत और ओमान के बाद अब इस देश ने किया वैन

दोस्तो बॉलीवुड फिल्म धाकड़ और भूल भुलैया 2 के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वी राज 3 जून को रिलीज हो रही है । लेकिन खबर सामने आई है कि कुवैत और ओमान ने रिलीज से पहले ही इस फिल्म को बैन कर दिया था लेकिन अब ये भी पता चला है कि इन दोनो की लिस्ट में एक और देश का नाम शामिल हो गया है जिसने इस फिल्म को बैन कर दिया है। देखते है सम्राट पृथ्वी राज बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती हैं ।

‘सम्राट पृथ्वीराज’ तीन जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी बीच खबर है कि तीन देशों ने इस फिल्म को बैन कर दिया है. कुवैत और ओमान ने पहले इस फिल्म को बैन  किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब कतर ने इस फिल्म को अपने यहां बैन कर दिया है. 

सम्राट पृथ्वीराज'(Samrat Prithviraj) ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी एक्शन-ड्रामा फिल्म है और यह फिल्म काफी चर्चा में है. ‘सम्राट पृथ्वीराज’ तीन जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म महान सम्राट एवं योद्धा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म काफी चर्चा में है. इसी बीच खबर है कि तीन देशों ने इस फिल्म को बैन कर दिया है. कुवैत और ओमान ने पहले इस फिल्म को बैन  किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब कतर ने इस फिल्म को अपने यहां बैन कर दिया है. 

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. ओमान और कुवैत में फिल्म के प्रतिबंधित होने की खबर को ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने शेयर किया है. 

Govt of Qatar has too banned#SamratPrithviraj from being released there [email protected]@ManushiChhillar @[email protected]://t.co/4QWWo2zQSt

— Girish Johar (@girishjohar)June 2, 2022

सम्राट पृथ्वीराज चौहान एक महान योद्धा थे और देश को बेरहम आक्रमणकारियों से उन्होंने बचाया, जो लूटने और हत्या के इरादे से देश में आए थे. फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी हैं. सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Leave a comment

Your email address will not be published.