PUBG खेलते-खेलते माहिला टीचर को हुआ नावालिग़ छात्र से प्यार, सारी हदे तोड़ कर हुई गर्भवती,मिला ये अंजाम

दोस्तो आपने अक्सर सुना होगा प्यार की शुरुआत अक्सर दो लोगो के टकराने के बाद नजरे मिलने से शुरू होकर दिल मिलने तक होती है और प्यार का परिणाम या तो शादी होता है या एक दूसरे से बिछड़ जाना होता है या फिर प्यार का परिणाम बहुत खौफनाक भी होता है. जिसके बारे में किसी ने कभी सोचा भी नही होता है ।आज हम आप को ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है.जिसमे खेल खेल में हुआ प्यार ,प्यार में करी सारी हदे पार फिर प्यार का खौफनाक अंत .क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

अयोध्या में एक जून को एक शिक्षिका की हत्या कर दी गई थी। शिक्षिका गर्भवती थी। पुलिस को शक था कि पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। एक महीने से पुलिस तफ्तीश में जुटी थी।घंटों पूछताछ के बाद भी कोई सबूत नहीं मिल पा रहा था। पुलिस सीसीटीवी में दिखे टी-शर्ट के आधार पर 12वीं के छात्र तक पहुंची। इसके बाद जो खुलासा हुआ उससे पुलिस भी हैरान रह गई।

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि शिक्षिका के 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र से संबंध थे। दोनों की मुलाकात तीन साल पहले पबजी गेम के जरिए हुई थी। दोनों एक-दूसरे से बात करते थे और मिलते-जुलते थे। दो महीने पहले शिक्षिका ने अपने मायके से 20 मीटर दूर रहने वाले छात्र को टी-शर्ट फ्लिपकार्ट से डिलीवर की गई थी।

शिक्षिका और नाबालिग छात्र के बीच दो साल तक संबंध चले। इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बात नहीं हुई, लेकिन पबजी गेम के जरिए दोनों बातचीत और मैसेज करते थे। नाबालिग को इस रिश्ते को लेकर डर लगने लगा था, लेकिन शिक्षिका उसके साथ संबंध बनाने को लेकर दबाव डाल रही थी।जानकारी के मुताबिक, 31 मई (हत्या से एक दिन पहले) नाबालिग ने शिक्षिका से इस रिश्ते को खत्म करने की गुहार लगाई। वह शिक्षिका के सामने गिड़गिड़या और रोया भी, लेकिन शिक्षिका ने उसके साथ निजी पलों की तस्वीरों और वीडियो होने की बात कहकर ऐसा ना करने की बात कही।

इसके बाद छात्र दूसरे दिन आने का वादा करके गया। वह आया और महज 22 मिनट के अंदर शिक्षिका की चाकू से वारकर हत्या कर दी। किसी काम से बैंक गए पति और मां जब वापस लौटे तो शिक्षिका खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई थी। पति ने शिक्षिका को उठाकर तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां हत्या की बात पता चली। डीआईजी एपी सिंह ने बताया कि अयोध्या में पुलिस ने एक लड़के को अपनी टीचर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी फुटेज में उसकी पहचान की गई और उसे पकड़ने के लिए उसकी टी-शर्ट का इस्तेमाल किया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published.