सफाई कर्मचारी की सादगी पर आया डाक्टर महिला का दिल, प्यार का इज़हार करके रचाई शादी

दोस्तों इस बात में कोई दो-राय नही है कि जब इन्सान को प्यार हो जाता है तो वह ऊम्र, जाति-पाति गरीब अमीर कुछ भी नही देखता है जिससे वह सारे बन्धनों को तोड़ देता है और सिर्फ उसके अन्दर यही भावनाए होती है कि वह अपने प्यार को कैसे पा सकती है हालाकि इन दिनों एक ऐसे ही कलप की कहानी काफी ज्यादा सुर्खियों में भी हुई है जिसे जानने के बाद आप भी काफी ज्यादा गंभीर सोच में पड़ जायेगे यहाँ पर एक ऐसी ही महिला डाक्टर को सफाई कर्मचारी से प्यार हो गया और अब उस महिला ने उस शख्स से शादी भी रचा लिही  जिसके कई सारे वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए है इन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

एक सफाई कर्मचारी और चाय बनाने वाले शख्‍स से MBBS डॉक्टर ने शादी कर ली. पाकिस्‍तान के रहने वाले इन कपल की कहानी सुर्खियों में हैं. खास बात यह है कि महिला डॉक्‍टर किश्‍वर साहिबा ने ही शहजाद को प्रपोज किया था. यूट्यूब चैनल पर हारिश भट्टी ने इस कपल से लव लाइफ को लेकर बात की. कपल पाकिस्‍तान के ओकारा तहसील के दीपालपुर का रहने वाला है. कपल अपनी डेली लाइफ अपने पर्सनल यूट्यूब चैनल पर भी दिखाता है.

शहजाद उसी अस्‍पताल में सफाई का काम करते थे, जहां किश्‍वर बतौर डॉक्‍टर तैनात थीं. इसके अलावा वह चाय भी बनाते थे. शहजाद ने यूट्यूब वीडियो में बताया कि उन्‍होंने कभी इस बारे में सोचा भी नहीं था कि ऐसा कुछ होगा. वहीं, किश्‍वर ने बताया कि उन्‍हें शहजाद की पर्सनलिटी बहुत अच्‍छी लगी थी. उन्‍हें देखकर लगता ही नहीं था कि वह सफाई करने वाले या चाय बनाने वाले व्‍यक्ति हैं. वह अपने काम से काम रखते थे, उनकी सादगी देख वह उन पर फिदा हो गईं.

एक बार हमको लगा कि कहीं यह (शहजाद) हाथ से न निकल जाए, इसलिए मां-बाप को बिना बताए उन्‍होंने प्रपोज कर दिया. किश्‍वर कहती हैं पूरी जिंदगी का फैसला उन्‍होंने एक दिन में ले लिया था. शहजाद से जब पूछा गया कि लोग अक्‍सर हैसियत के हिसाब से शादी करते हैं, लेकिन ऐसा क्‍या हुआ जो डॉक्‍टर उन्‍हें दिल दे बैठीं. इस पर वह बोले- यह सब कुछ नसीब की बात होती है. इन्‍होंने ही मुझे प्रपोज किया.

इसके बाद शहजाद ने बताया चूंकि उनकी ड्यूटी तीन डॉक्‍टरों के कमरों में लगी थी. वह अक्‍सर सफाई करने, चाय देने डॉक्‍टरों के कमरे में जाते थे. ऐसे में एक दिन किश्‍वर ने उनका नंबर मांगा और कहा कि जब कई बार आप नही होते हैं तो मैं आपको कॉल करके बुला लूंगी. यह सोचकर ही शहजाद ने उन्‍हें नंबर दे दिया था. एक दिन शहजाद ने व्‍हाटसऐप पर कुछ स्‍टेट्स लगाए हुए थे, इसे किश्‍वर ने लाइक किया. फिर इसी दिन उन्‍होंने शहजाद को हॉस्पिटल में अपने कमरे में बुलाया और प्‍यार का इजहार कर दिया. प्रपोज किए जाने के बाद शहजाद हिल गए, उन्‍हें विश्‍वास नहीं हुआ. वह प्रपोज को मजाक समझ बैठे. इसके बाद वह कुछ दिन तक हॉस्पिटल नहीं आए. शहजाद ने वीडियो में बताया कि प्रपोज की बात सुनकर उन्‍हें बुखार आ गया था. लेकिन वह बाद में किश्‍वर से मिलने पहुंच गए थे.

अब क्‍या कर रहा है कपल :-

शहजाद ने बताया कि निकाह होने के बाद किश्‍वर ने हॉस्पिटल छोड़ दिया था क्योंकि उन्‍हें अपनी सहेलियों के ताने सुनने पड़ते थे. कपल की अगली प्‍लानिंग है कि किश्‍वर पास में ही क्‍लीनिक खोलें, जहां वह मरीजों को देख सकें. यह कपल एक यूट्यूब चैनल पर अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम पहलू भी दिखाता है.

Leave a comment

Your email address will not be published.