होटल के कमरे में पिता पुत्र को इस हालत में देख पुलिस अधिकारियों ने भी नज़रे झुका ली

दोस्तो दिन प्रति दिन अपराध बढ़ता जा रहा है ।जितनी भी सखताई  बरत लो कड़े कानून बना लो लेकिन अपराधी किसी से नहीं डरते और बेखौफ होकर अपने जुर्म को अंजाम देते है ।आप कही भी जाओ आप सुरक्षित नहीं हो आजकल लोग अपने घरों में सुरक्षित नहीं है तो बाहर के तो क्या कहने । चोरी ,चकरी ,ह त्या जैसी वारदातो को अपराधी ऐसे अंजाम देते है कि आसपास किसी को भनक तक नही लगती ।आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे होटल के कमरे में वारदात को दिया गया अंजाम और किसी को पता भी नही चला पुलिस आई तो पिता पुत्र की हालत देख आंखे फटी की फटी रह गई ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े.

ऐसा ही मामला झारखंड की राजधानी रांची से सामने आया है।यहां होटल में ठहरे पिता पुत्र की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दोनों की लाश होटल के कमरे में खून से लथपथ मिला।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पीएम में भेजकर मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान हजारीबाग के इचाक निवासी नागेश्वर मेहता और उसके पुत्र अभिषेक के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, पिता-पुत्र बेटी के रिश्ते को लेकर रांची आए थे। जिसके बाद देर रात होने पर दोनों एक होटल में ही ठहर गए। रविवार को उनसे मिलने के लिए उनका दमाद भी आया था। जिसके बाद शाम होते ही वो अपने घर चला गया। जिसके बाद वो दोबारा आए तो दोनों होटल के कमरे में खून से लथपथ मिले। पुलिस ने मामले में उनके दमाद को ​गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस होटल में लगे सारे फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.