पवनदीप और अरुणिता की शादी की तस्वीरे लीक होते ही इन्टरनेट पर हुई वायरल, जाने सच्चाई

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले बहुत से रियलिटी शो है. हर शो की अपनी खासियत है .वैसे तो टीवी पर बहुत से रियल्टी सिंगिंग शो प्रसारित होते है उन्ही में से एक है सबका फेवरेट शो इंडियन आईडल. जिसमे हर सीजन में एक से बढ़ कर एक सिंगर आते रहे है .और दर्शको के दिलो पर अपनी ख़ास छाप छोड़ गये. दर्शको ने भी अपने पसंदीदा सिंगर्स का पूरा -पूरा साथ दिया .

अगर हम इंडियन आईडल 12 की बात करें तो इस शो के सेट पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। इस शो में अपनी शानदार गायकी से सभी जजों को प्रभावित करने वाले पवनदीप राजन ने ट्रॉफी अपने नाम की और इस सीजन में दूसरे स्थान पर अरूणिता कांजीलाल रहीं।

“इंडियन आइडल 12” शो के बाद पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इस शो के दौरान इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और इस सीजन में इन दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। शो खत्म होने के बाद भी पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल लगातार चर्चा में बने रहते हैं। आज भी इन दोनों की खूब चर्चा होती है।

अब इसी बीच पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की शादी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बता दें बीते हफ्ते में ही यह खबर निकल कर सामने आई थी कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का ब्रेकअप हो चुका है। यह खबर आने के बाद फैंस काफी निराश हुए लेकिन अब इन दोनों की कुछ शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

फैंस ने एडिट कीं Pawandeep Rajan और Arunita Kanjilal की फोटोज

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की यह तस्वीरें सामने आने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि शायद इन दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली है परंतु ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। यह तस्वीरें इन दोनों के फैंस ने एडिट करके बनाई है, जिन्हें देखने के बाद ऐसा मालूम हो रहा है कि यह दोनों विवाह के बंधन में बंध गए।

दरअसल, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के ब्रेकअप की खबर सुनकर फैंस काफी निराश हो गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिया है।जब पवनदीप और अरुणिता के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में आईं तो इन दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर यह बात करते हुए नजर आ रहे हैं कि इन दोनों को साथ में देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उन्हें एडिट करके फैंस ने ही बनाया है।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें देखने के बाद हर कोई धोखा खा रहा है परंतु आपको बता दें कि अभी तक पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल कुंवारे हैं। इन दोनों की शादी नहीं हुई है। वैसे पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल ने अभी तक इन तस्वीरों पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब देखना यह है कि यह दोनों अपने फैंस के द्वारा की गई इस हरकत पर क्या जवाब देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.