अनिल कपूर के घर गुजी किलकारी, बेटी सोनम ने दिया बच्चे को जन्म, एक्ट्रेस ने क्यूँ छुपाई डिलीवरी कि खबर,जानिये

 दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है अभिनेत्री सोनम कपूर मां बनने वाली है जिसकी खबर उन्होंने खुद अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर दी थी हालही में लन्दन में किये गये उनके बेबी शावर की तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है ।उसके बाद अभिनेत्री सोनम कपूर को लेकर खबर आई थी कि वे अपने बच्चे को भारत में जन्म देना चाहती है जिसके बाद वे भारत आ गई है ।लेकिन उसके बाद से सोशल मीडिया पर न्यू बॉर्न बेबी के साथ सोनम को तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिससे सोनम के फैन्स को लगता है सोनम के घर नन्हा मेहमान आ गया है लेकिन उन्होंने अभी तक ये खबर सब से छुपा कर रखी है ।क्या सच में अनिल कपूर नाना बन गए है लेकिन सबसे वो इस बात को छुपाना क्यों चाहते है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

खबरों के अनुसार, इन दिनों सोनम कपूर अपने मायके में हैं और उनके माता-पिता जल्द ही उनके लिए एक शानदार गोद भराई की रस्म रखने वाले हैं। सोनम कपूर फिलहाल अपना प्रेग्नेंसी टाइम इंजॉय कर रही हैं और इसी बीच बॉलीवुड अदाकारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरान हैं।

जिसमें वह हॉस्पिटल में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनम कपूर हॉस्पिटल के बेड पर हैं और उनके हाथ में एक न्यू बाॅर्न बेबी है। यह तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस यह जानने के लिए बेकरार हैं कि इन तस्वीरों में जो देखा जा रहा है क्या वह सच है या झूठ। आपको बता दें सोनम कपूर की यह जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वह फेक हैं। यह फेक फोटोज हैं और सोनम कपूर की डिलीवरी अभी नहीं हुई है।

इस वर्ष मार्च के महीने में सोनम कपूर ने अपने फैंस को यह जानकारी दी थी कि वह अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। अदाकारा को अब जल्द ही शोमे मखीजा द्वारा निर्देशित फिल्म ब्लाइंड में देखा जाएगा। इस फिल्म के निर्माता सुजॉय घोष हैं जिसमें सोनम कपूर को एक नेत्रहीन लड़की के किरदार में देखा जाएगा। इस फिल्म के लिए सोनम कपूर ने खास ट्रेनिंग भी ली थी। खबरों के अनुसार, उन्होंने एक ब्लाइंड कोच के साथ इस फिल्म के लिए तैयारी की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.