बीवी के सामने ही हाथी ने कुचला उसके पति को ,बेचारी चीखती रही पर

दोस्तो कई बार जानवर इतने ज्यादा हिंसक हो जाते है जिससे वे आसपास की चीजों को तो तबाह करते ही है साथ में सामने आए इंसानों पर भी हमला कर देते है इस दौरान कई लोग बहुत बुरी तरह घायल हो जाते है लेकिन कुछ लोगो के ऊपर तो ये जानवर इस प्रकार हमला करते है कि उसी वक्त उनकी जान चली जाती है ।आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे हाथी के उत्पाद की वजह से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौ त हो गई ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

गुमला में दर्दनाक घटना का वीडियो वायरल, महिला के सामने उसके पति को हाथी ने कुचला

गुमला में एक दर्दनाक घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकता है. वीडियो में एक महिला के सामने उसके पति को हाथी ने मौत के घाट उतार दिया.दरअसल हाथी एक शख्स के खेत में मडुआ खा रहा था. जिसके बाद खेत का मालिक उस हाथी को भगाने में लगा. इस दौरान गजराज भड़क गया उस शख्स को ही दौड़ाने लगा. जिसके बाद वो शख्स अपनी जान बचाकर भागने लगा. इसी दौरान वो एक बाइक सवार से टकरा गया. जिस पर पति-पत्नी उसका मासूम बच्चा बैठा था.

बाइक सवार का पैर बाइक में फंस गया. हालांकि पत्नी मासूम बच्चे को गोद में उठाकर किसी तरीके से वहां भाग गई, लेकिन हाथी ने पति को उसके सामने कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. पत्नी ने अपने सामने ही जीवन साथी को मौत के मुंह में जाते देखा, लेकिन लाचार विवश होने के कारण कुछ नहीं कर सकी. इस घटना को देख आसपास के लोग विचलित हो गए. डीएफओ श्रीकांत वर्मा भी इस घटना से मर्माहत हैं. उन्होंने कभी भी हाथी से छेड़छाड़ न करने की अपील की है. वहीं, वन विभाग ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद के साथ मुआवजा दिया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.