ममता के करीबी के घर पर छापे में मिले इतने रुपये कि, मशीन भी थक गई,देखो तस्वीर

दोस्तो लाख कोशिश करने के बाद भी देश से भ्रष्टाचार और घूसखोरी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है ।आए दिन कही न कही छापे मारने की खबर सामने आती है जिसमे करोड़ो रुपए और गहने बरामद होने की बात कही होती है । घुस लेने वाले कभी ये नही सोचते की इन सब का परिणाम कैसा होगा ।कई नेताओं का नाम बड़े बड़े घोटालों में सामने आया है जिसके बाद छापेमारी में उनके पास करोड़ो रुपए बरामद हुए ।आज हम भी आपको ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे एक मंत्री के करीबी के परिसरों में छापेमारी में करोड़ो रुपए बरामद किए गए गये । आखिर क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

पार्थ चटर्जी की सहयोगी के घर मिला नोटों का भंडार

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को कहा कि उसने कथित शिक्षक भर्ती घोटाले में पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की एक करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के परिसरों पर छापेमारी में 20 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की है। ईडी ने एक बयान में कहा क‍ि इस धन के एसएससी घोटाले से जुड़े होने का संदेह है। नोट गिनने वाली मशीन के माध्यम से नकदी की गिनती के लिए जांच टीम बैंक अधिकारियों की मदद ले रही है।

पार्थ चटर्जी-परेश अधिकारी संग उनके सहयोग‍ियों के घरों पर छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों की एक टीम ने कथित शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के दो मंत्रियों-पार्थ चटर्जी और परेश अधिकारी के अलावा उनके सहयोग‍ियों के घरों पर छापेमारी की।

अर्पिता मुखर्जी के यहांं 20 करोड़ की नकदी के अलावा कागजात जब्‍त

ईडी ने कहा कि अर्पिता मुखर्जी के परिसर से 20 से अधिक मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं, जिसके उद्देश्य और उपयोग का पता लगाया जा रहा है। बयान में कहा गया कि ईडी ने चटर्जी के अलावा शिक्षा राज्य मंत्री परेश सी अधिकारी, विधायक माणिक भट्टाचार्य और अन्य के परिसरों पर छापा मारा।

नोटों को ग‍िनने के ल‍िए मंगाई गई मशीनें

अर्पिता मुखर्जी के परिसरों पर ईडी की छापेमारी में भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई है। इसके बाद ईडी ने नोट ग‍िनने की मशीनों की ड‍िमांड की है।

अर्पिता मुखर्जी के परिसरों पर छापेमारी में 20 करोड़ की नकदी जब्त

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को कहा कि उसने कथित शिक्षक भर्ती घोटाले में पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की एक करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के परिसरों पर छापेमारी में 20 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की है।

ईडी ने पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की सहयोगी के घर मारा छापा

Leave a comment

Your email address will not be published.