सिदार्थ की मृत्यु का कारण बनी उनकी ग्रह दशा,कुंडली में साफ लिखी थी जल्दी होगी मृत्यु

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि मनोरंजन की दुनिया में कई महान कलाकारों का अचानक निधन होने से बॉलीवुड के साथ साथ दर्शकों को भी काफी अजीब लगा है, हालाकि बॉलीवुड के कई एक्टर्स की मौ-त का कारण अभी तक नही पता चल पाया है। वहीं मशहूर विवादित शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुके मशहूर टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन होनो भी लोगों के लिये एक पहेली बना हुआ है। हालाँकि ज्योतिषों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला की जन्मपत्री देखकर दावा किया गया था कि उनका निधन ग्रहों का खेल है। जी हाँ, ज्योतिष के अनुसार सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 दोपहर 12:00 बजे के लगभग हुआ था और कुंभ लग्न की कुंडली थी। डिसबैलेंस योग था और पदम कालसर्प योग था। इस कारण से वे सोच-सोचकर अपने आप को परेशानी में लाए।

आपको बता दें कि मृ-त्यु के स्वामी राहु उनकी कुंडली में बैठे थे। यहीं वजह है कि उनके जीवन में रोग विरोध झगड़े झंझट उथल-पुथल संघर्ष बना बना रहा और गुरु की महादशा राहु का अंतर चल रहा था। इसमें भी 12 सितंबर तक गुरु में राहु, राहु में शनि, शनि और शुक्र यानी कि गुरु के तीनों शत्रु अंतर्दशा प्रत्यंतर दशा चल रही थी। इस प्रकार से भारी डिप्रेशन के घर में कितना ही अच्छा कर ले कितनी ही अच्छे इंसान हो लेकिन भारी डिप्रेशन की स्थिति सामने आ रही थी और यही मृत्यु का कारण बना। सिद्धार्थ शुक्ला स्वभाव से बहुत साफ-सुथरे थे, सिद्धार्थ शुक्ला प्रेम आदेश थे और व्यवस्थित भी। जी हाँ और ज्योतिषों का कहना है यह भी संभव है कि सिद्धार्थ शुक्ला में ये गुण बहुत अधिक विकसित हों, और हो सकता है कि सूक्ष्म विवरणों में भाग लेने के दौरान, सिद्धार्थ शुक्ला जीवन के कुछ बड़े अवसरों को खो दिया हो।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला एक भारतीय मॉडल और अभिनेता थे। और उन्होंने 2005 में तुर्की में आयोजित विश्व का सर्वश्रेष्ठ मॉडल का खिताब जीता। इसी के साथ उन्होंने बाबुल का आंगन छूटे ना, लव यू जिंदगी, बालिका वधू जैसे सुपर शोज में अपना बेहतरीन अभिनय देते हुये दर्शकों के दिल में एक अलग ही जगह बना ली थी। वहीं इन्होंने दिल से दिल तक के साथ ही और कई फिल्मों में भी काम किया था। हालाकि उनके अचानक निधन ने सबको यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.