दारू पीकर टल्ली हुई दुल्हन अपनी ही रिसेप्शन पार्टी से गायब, दूल्हा बेचारा ढूँढता रहा

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इस दुनिया में हर इंसान को जीवन को आगे चलाने के लिये एक साथी की जरूरत होती जो कि हमारी शादी से उस साथी की पूर्ति हो जाती है, क्योंकि दुनिया में हर इंसान को जीवनसाथी की आवश्यकता पड़ती है, शादी के बिना वह इस जीवन को सही ढंग से नही चला ही नही सकता। ऐसे तो आप लोगों ने शादियां तो बहुत देखी होंगी पर आज हम जिस शादी की बात करने वाले है, जिसमें नई नवेली दुल्हन दारू पीकर यूं टल्ली हुई कि अपनी ही रिसेप्शन पार्टी से रही नदारद, यहां तक कि उस दुल्हन का पति अपनी पत्नी को ढूड़ता रहा। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दारू पीकर यूं टल्ली हुई नई नवेली दुल्हन, अपनी ही रिसेप्शन पार्टी से रही नदारद! ढूंढता रहा पति…

दरअसल शादी यूं तो दूल्हा और दुल्हन की ज़िंदगी का बड़ा दिन होता है, वो इसके लिए महीनों पहले से तैयारी करते हैं और फिर शादी वाले दिन वे कुछ भी मिस नहीं करना चाहते हैं, शादी से पहले की रस्मों के साथ शादी के बाद की रस्मों तक के हर एक फंक्शन की शान बने रहते हैं, सोचिए अगर इनमें से किसी भी फंक्शन से दूल्हा या दुल्हन इसलिए नदारद हो जाएंगे क्योंकि वो सो गए थे, तो क्या होगा? कुछ ऐसा ही हुआ एक दुल्हन के साथ, शादी की खुशी में दुल्हन ने इतनी शराब पी ली कि वो अपने रिसेप्शन को ही भूल गई, बड़ी मुश्किल से लोगों ने सिर्फ उसकी एक झलक देखी और उसके बाद वो गायब ही रही, जब उसे होश आया और उसकी आंख खुली तो करीब-करीब पूरी पार्टी खत्म हो चुकी थी, ऑनलाइन शेयरिंग प्लेटफॉर्म रेडिट पर शादी में गए एक गेस्ट ने ये कहानी साझा की। रेडिट पोस्ट के मुताबिक वो एक ऐसी शादी में गए थे, जहां दुल्हन ने अपनी रिसेप्शन पार्टी शुरू होने से पहले ही शराब पीनी शुरू कर दी, जब वो अपने नए-नवेले पति के साथ रिसेप्शन के वेन्यू पर पहुंची तो शाम के 6 बजे थे, लेकिन दुल्हन के पैर तब भी लड़खड़ा रहे थे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि दुल्हन के पंहुचने के बाद केक काटने की सेरेमनी हुई और जल्दी-जल्दी रस्में निपटाई जाने लगीं, जब तक पार्टी शुरू हुई, तब तक दुल्हन रिसेप्शन वेन्यू पर ही एक काउच पर पड़ी सोती हुई नज़र आई, 8 बजे सोई दुल्हन रात को 11 बजे उठ पाई, जब पार्टी खत्म हो रही थी, इतना ही नहीं लोग दुल्हन को उठाकर कार तक ले जाने की कोशिश कर रहे थे, तभी उसने पास में रखी बाल्टी में उल्टी करनी शुरू कर दी, खूबसूरत और महंगे वेडिंग गाउन में सजी हुई दुल्हन को इस तरह उल्टी करते हुए देखकर मेहमान भी अचंभित रह गए, दूल्हा बेचारा पूरी पार्टी में दुल्हन को ढूंढता ही रहा कि वो उसके साथ डांस कर सके और पार्टी एंजॉय कर सके, इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ज्यादातर यूज़र्स ने दुल्हन के साथ संवेदना जताते हुए कहा कि उसकी एक भी फोटो अपनी रिसेप्शन पार्टी में नहीं आ पाई होगी, वहीं कुछ लोगों ने उसे गैर ज़िम्मेदार भी कहा। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.