राजू श्रीवास्तव को लेकर डॉक्टर्स बोले ” ठीक तो हो जाएंगे लेकिन समय…

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता होगा जिम में वर्क आउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने के कारण राजू श्रीवास्तव को इलाज के लिए अस्पताल में ले लिया गया है जिस दौरान उनकी हालत और बिगडती गयी है उन्हें अब अस्पताल में 14 दिन हो गए है कामेडियन राजू के परिवार वाले उनके चाहने वाले फैंस उनकी सलामती के लिए दिन रात प्रार्थना कर रहे और ऐसा भी सुनने को मिला है कि राजू की सलामती के लिए उनके घर वालो ने पूजा भी है पूजा और सभी की दुआओ का असर कुछ देखने को मिल रहा है ऐसे में राजू के स्वास्थ्य को लेकर एक बहुत ही बड़ी अपडेट बाहर निकल कर आई है राजू के स्वास्थ्य को लेकर डाक्टर का क्या कहना है खबर को अंत तक जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे.


राजू के स्वास्थ्य को राजू श्रीवास्तव का नया हेल्थ अपडेट :-

राजू श्रीवास्तव के परिवार की तरफ से बताया गया है कि राजू की हेल्थ में सुधार हो रहा है। डॉक्टर्स ने आश्वासन दिया है कि राजू ठीक होंगे, लेकिन इसमे थोड़ा लंबा समय लग सकता है। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए राजू श्रीवास्तव के रिप्रेजेंटेटिव ने बताया- उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टर्स उनका अच्छे से इलाज कर रहे हैं। हालांकि राजू को अभी होश नहीं आया है। वह वेटिंलेटर पर हैं और डॉक्टर्स हर समय उनकी निगरानी कर रहे हैं।

राजू ठीक हो जाएंगे, लेकिन लंबा समय लग सकता है

डॉक्टर्स का कहना है कि राजू के ठीक होने में बहुत ही ज्यादा समय लग सकता है। राजू श्रीवास्तव गत 10 अगस्त को बेहोश हो गए थे और उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। ऐसे में सही से ट्रीटमेंट करने के लिए उनका होश में आना बहुत ही जरूरी है। राजू श्रीवास्तव की सलामती के लिए सभी लोग दुआएं मांग रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव की बेटी का बयान

वहीं कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था- डॉक्टर्स पापा का इलाज कर रहे हैं। जिससे उन्हें भी उनकी हेल्थ को लेकर कुछ सुधार देखने को मिल रहे है और डॉक्टर्स से पापा के ठीक होने के अपडेट समय समय पर मिलते रहते है। पापा हल्का रेस्पॉन्ड कर रहे हैं लेकिन उन्हें ठीक होने में समय लगेगा।

शेखर सुमन ने कही थी ये बात

इससे पहले राजू श्रीवास्तव के दोस्त शेखर सुमन ने भी ट्वीट कर उनका हेल्थ अपडेट दिथा था। शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा था- राजू के परिवार वालों ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है। राजू के ऑर्गन्स सही से काम कर रहे हैं। भले ही अभी राजू को होश नहीं आया है लेकिन डॉक्टर्स को उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे। महादेव की कृपा। हर हर महादेव।

राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने की थी ये गुजारिश

वहीं कुछ दिनों पहले राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर कई गलत खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। इसके बाद राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने कैमरे पर कहा था- मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि राजू की सेहत को लेकर गलत अफवाह मत फैलाएं। हमें अपने आसपास कोई नेगेटिव एनर्जी नहीं चाहिए, हमें बस पॉजिटिव एनर्जी चाहिए। वह जल्द वापस आएंगे। डॉक्टर्स अच्छे से अपना काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.