दिया मिर्जा की भतीजी ने छोड़ी दुनिया,दुखी एक्टेस ने कही ये बात

दोस्तो एक पल में क्या हो जाए कुछ कहा नही जा सकता तभी तो कहा गया है हमेशा खुश रहो और खुलकर जिओ हर एक पल को एंजॉय करो क्योंकि खुशियों और अच्छे वक्त के बारे में सब सोचते है लेकिन अपने साथ या हमारे प्रियजन के साथ कुछ बुरा हो ये कोई नही सोचता और बुरा वक्त कभी बता कर नही आता । ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा के साथ भी हुआ है इस वक्त उनके और उनके परिवार के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट गया है ।खबर सामने आई है कि जिस फूल सी बच्ची को बचपन में अभिनेत्री दिया ने खिलाया था आज 25 साल उम्र की आयु में सड़क दुर्घटना में वो इस दुनिया को अलविदा कह गई ।जिससे दिया को गहरा सदमा पहुंचा ।इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े ।

कार एक्सीडेंट में गई जान 

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अपने चार दोस्तों के साथ वापस आ रही थी तभी दुर्घटना हुई। घटना एनएच 44 पर हुई और देखने वाले और गश्ती दल तुरंत मदद के लिए पहुंचे।हालांकि तान्या की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। उनकी बॉडी  को उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया और उसके माता-पिता को सूचित किया गया था।

दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपनी niece की एक बहुत ही खूबसूरत और स्माइल वाली तस्वीर पोस्ट शेयर उसे श्रद्धांजलि दी। दीया मिर्जा ने लिखा-‘मेरी niece, मेरा बच्चा, मेरी जान। इस दुनिया को छोड़कर चली गई। मेरी डार्लिंग, तुम जहां भी रहो प्यार और सुकून मिले। तुमने हमेशा हमारे दिल में खुशियां भरी हैं और तुम जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, स्माइल और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी। ओम शांति।’

जैसे ही दीया मिर्जा ने यह पोस्ट शेयर कर किया इंडस्ट्री के कालाकार उनके इस दुख की घड़ी में उन्हें सांत्वना देने लगे। रिद्धिमा कपूर साहनी, ईशा गुप्ता, स्मृति खन्ना, गौहर खान, भावना पांडे, राहुल देव, गुल पनाग जैसी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर इस खबर पर दुख जताते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.