बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद टूट चुकी थी दिव्यांका त्रिपाठी,रौशनी बन कर विवेक दहिया ने थामा हाथ

दोस्तो घर घर में इशिता के नाम से जाने जाने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की शादी को छः साल हो चुके है । 8 जुलाई 2016 को दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया शादी के बंधन में बंधे थे।आज दोनो खुशहाल जीवन बिता रहे थे ।लेकिन एक समय ऐसा भी था जब प्यार में धोखा खाई दिव्यांका पूरी टूट चुकी थी ।फिर कैसे शुरू हुई विवेक और दिव्यांका की लव स्टोरी जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी की आज छठी सालगिरह है। दोनों अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव पहुंचे हैं, जिससे जुड़ी फोटोज और वीडियो भी वे लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की मुलाकात ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी, जहां दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों के रिश्ते की शुरुआत भी प्यार से हुई थी।

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया से पहले एक्टर शरद मल्होत्रा के प्यार में दीवानी थीं। दोनों की मुलाकात सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के सेट पर हुई थी। 8 साल तक रिलेशनशिप में थे दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा टीवी एक्ट्रेस उनकी जोड़ी को देखने के बाद लोगों को यह यकीन हो गया था कि दोनों शादी के बंधन में भी बंधेंगे।

शरद मल्होत्रा संग ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं दिव्यांका त्रिपाठी बता दें कि शरद मल्होत्रा संग ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठई पूरी तरह टूट गई थीं। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने शरद के लिए अंधविश्वास तक का सहारा लिया था, क्योंकि उन्हें लगता था कि किसी ने शरद पर जादू-टोना कर दिया है। लेकिन बाद में दिव्यांका को एहसास हुआ था कि ऐसे रिश्ते से अलग हो जाना ही बेहतर है। काम में भी दिल नहीं लगा पाती थीं दिव्यांका त्रिपाठी दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया था कि शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद उनका कहीं भी मन नहीं वह शूटिंग पर भी अपना ध्यान नहीं दे पाती थीं। उन्हें काफी हद तक ऐसा लगने लगा था कि उनकी जिंदगी खत्म हो चुकी है।

दिव्यांका के जीवन में प्यार की रोशनी लेकर आए विवेक दहिया शरद मल्होत्रा के धोखे के बाद जहां दिव्यार से भरोसा उठ गया था तो वहीं विवेक दहिया उनके जीवन में वापस प्यार की रोशनी लेकर आए। दोनों की दोस्ती ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी। कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे दिव्यांका और विवेक दहिया विवेक दहिया ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और दिव्यांका त्रिपाठी की लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए कहा था, “यह पहली नजर वाला प्यार नहीं था। हमें किसी कॉमन दोस्त ने मिलवाया था, जो कि खुद भी एक एक्टर हैं। हम काम के बाद कई बार मिले थे। धीरे-धीरे हमें एहसास हुआ कि हमारी आदतें बिल्कुल एक जैसी हैं और हमें एक-दूसरे की चीजें भी समझ में आती हैं।”

बता दें कि विवेक दहिया ने साल 2015 में दिव्यांका त्रिपाठी को प्रपोज करने के लिए विवेक ने दिव्यांका के जन्मदिन पर यह कदम उठाया था। दोनों एक साथ एक्ट्रेस के मम्मी-पापा से मिलने के लिए बेंगलुरु भी गए थे।2016 में शादी के बंधन में बंधे दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी ने साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी में परिवार और इंडस्ट्री के खास दोस्त शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.