आगे से खुली ड्रेस में साफ झलका दिशा पाटनी का शरीर, घूरता ही रह गया साथ बैठा शख्स

दोस्तो बॉलीवुड में एक बढ़कर एक हसीना है जिनकी तारीफ करने लगो तो शब्द ही कम पढ़ जाए उन्ही में से एक है अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमर तस्वीरो से सोशल मिडिया पर तहलका मचाती रहती है ।दिशा पाटनी अक्सर अपनी आउटफिट को लेकर सुर्खियों में रहती है ।दिशा की आउटफिट इतनी अट्रैक्टिव होती है कि सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है कि कोई अपनी नजर उन पर से हटा ही भी पाता।लेकिन इस बार तो दिशा ने इतनी ज्यादा बोल्ड ऑउटफिट पहना की साथ बैठा लड़का देखता ही रह गया .

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. साल 2017 में मुंबई में 62वां जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन हुआ था. इस अवॉर्ड फंक्शन में जब दिशा पहुंची तो सबकी निगाहें उन्हीं पर आकर टिक गईं.इस ईवेंट में दिशा पटानी बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस की ऐसी रिवीलिंग ड्रेस को देखकर एक शख्स अपने अरमानों पर काबू ही नहीं रख पाया

शख्स की नहीं हटी नजर

इस अवॉर्ड में दिशा (Disha Patani) ने डीप क्लीवेज वाली ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. इस ईवेंट में उनकी ड्रेस सबको आकर्षित कर रही थी. इसी बीच कैमरे में एक ऐसा नजारा कैद हुआ जिसके बाद दिशा को काफी शर्मिंदा होना पड़ा.दरअसल, दिशा के बगल में एक अनजान शख्स बैठा था. जो लगातार उनको घूरे जा रहा था. वहीं दिशा इस बात से अनजान थीं. जब ये शो टेलीकास्ट हुआ तब इस शख्स की बुरी नजर सामने आई.

दिशा की फिल्में

दिशा पाटनी (Disha Patani) प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह टाइगर श्रॉफ के साथ वेकेशन पर जाती रहती हैं. हालांकि दोनों कभी साथ में ट्रिप की तस्वीरें शेयर नहीं करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी आखिरी बार फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आईं थींयह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. अब वह जल्द ही जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर के साथ एक विलेन 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.