शाहरुख खान को अपना बेटा मानते थे दिलीप कुमार लेकिन अपनी सारी दौलत कर गए इस शक्श के नाम

दोस्तों बालीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान और मशहूर दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार का रिश्ता बेहद खास था इन दिनों दिलीप हमारे बीच नही है फिर भी लोग उनके अभिनय को हमेशा याद करते है हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी से लोगो के दिलो में राज कर रहे है हालाकि एक्टर के कोई संतान नही थी इसलिए वह शाहरुख़ को बहुत चाहते थे और एक्टर शाहरुख़ खान को अपना बेटा मानते थे जब भी अभिनेता की तबीयत बिगडती थी तो शाहरुख़ उनके घर में जाकर उनकी देखभाल करते है लेकिन जब अब दिलीप कुमार नही रहे तो उनको ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने अभिभावक को खो दिया है इसके आगे जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया से कई बार खबर सूने को आई है कि दिलीप कुमार के जाने के बाद उनकी सारी दौलत शाहरुख़ खान को मिलेगी,क्योंकि वह उन्हें अपना बेटा मानते थे.लोग उनकी एक झलक के लिए तरस रहे थे। उनके खाते में कई सुपरहिट फिल्में हैं। उस समय दिलीप साहब को हिट की गारंटी माना जाता था। कुछ समय पहले उनका निधन हो गया था ।

 आपको बता दें कि दिलीप साहब की कोई संतान नहीं है, लेकिन वह शाहरुख खान को अपना बेटा मानते थे। :-

शाहरुख की फिल्म दिल आशना है के दौरान उनकी मुलाकात दिलीप कुमार से हुई थी। एक बार दिलीप साहब की पत्नी सायरा बानो ने बताया था कि शाहरुख खान के बाल बिल्कुल उनके पति दिलीप साहब की तरह हैं।सायरा बानो ने आगे कहा कि वह जब भी शाहरुख से मिलती हैं तो उनके बालों को छूती हैं और वह शाहरुख को अपना बेटा मानती हैं। आपको बता दें कि दिलीप साहब अपने जमाने के सुपरस्टार हैं, जिसकी वजह से उन्होंने साढ़े छह हजार करोड़ रुपये से ज्यादा जमा किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपनी सारी संपत्ति अपनी पत्नी सायरा बानो को दे दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.