कैटरिना से भी ज्यादा खुबसूरत थी महेंद्र सिंह धोनी की प्रेमिका प्रियंका झा,सामने आई बेहद खुबसूरत तस्वीर

दोस्तों भारतीय बल्लेबाज और कप्तान के नाम से जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को अक्सर करके सब लोग जानते है ये दुनिया के सबसे सफल कप्तान और कई सारे नये रिकार्ड भी बनाये है इन्ही के नाम से एक फिल्म भी बनायीं गयी थी इस फिल्म से कप्तान को लोगो दवारा भरपूर प्यार भी मिला. यह लोगो के दवारा बहुत ही पसंद की गयी थी इस फिल्म में क्रिकेटर की निजी जिन्दगी के बारे में वर्णन किया गया है और इसी फिल्म में उनकी लव लाइफ की भी चर्चा सुनने को मिली है क्या आप जानते है कि धोनी की पहले से भी एक गर्लफ्रेंड थी और इनकी गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे बालीवुड की एक्ट्रेस की खूबसूरती कुछ भी नही है इसके आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहे.

महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े कुछ रोचक तथ्य—आप लोगों को पता ही होगा कि वह मूवी एम एस धोनी जो कि महेंद्र सिंह धोनी के पर्सनल लाइफ से जुडी स्टोरी पर है इस मूवी रिलीज होने से पहले प्रियंका झा के बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी थी हालांकि कह सकते हैं कि इस मूवी में एक ऐसे स्टेप का जिक्र किया गया है जिसमें प्रियंका झा जो कि पूर्व क्रिकेट कप्तान धोनी के गर्लफ्रेंड थी।

जब धोनी विदेश में दौरे पर गए हुए थे तब उसी वक्त कार एक्सीडेंट में इनकी मृ,त्यु हो गई थी इस मूवी में प्रियंका झा का किरदार दिशा पटानी ने बखूबी निभाया है। जिस तरह से दिशा पटानी में इस मूवी में प्रियंका झा का किरदार निभाया है इस मूवी को देखने के बाद लोगों को रियल लाइफ में प्रियंका झा को देखने की ललक हो उठी लोग रियल लाइफ में प्रियंका झा को देखना चाहते थे पर यह संभव नहीं था।

चलिए हम आपको प्रियंका झा के तस्वीर से रूबरू कराते हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर होते हैं सोशल मीडिया पर तहलका मच गया लोग पहचान नहीं पा रहे थे कि आखिर में यह कौन है दरअसल यह प्रियंका झा जो कि महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड थी हालांकि एमएस धोनी मूवी रिलीज होने के बाद सबको इन से रूबरू होना पड़ा बट अब महेंद्र सिंह धोनी अपने लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं लेकिन फिर भी आज भी कहीं ना कहीं प्रियंका झा किसी ना किसी के दिल में बसी हुई है।

सामने आई प्रियंका झा के तस्वीर को देख लोगों को उनकी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था उन्होंने ऐश्वर्या राय जैसे एक्ट्रेस से कंपेयर कर दी है हालांकि कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय से भी काफी खूबसूरत थी प्रियंका झा इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि लोग उनके झलक पाने के लिए आज भी बेताब है हालांकि यह मुमकिन तो नहीं होनी को कैसे टाल सकते हैं।।।।….!!!!

Leave a comment

Your email address will not be published.