धोनी को देखते ही टूट पड़े फैन्स, लंदन कि सड़को पर मची भगदड़

दोस्तों भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट जगत में उन बुलंदियों को छुआ, जहां तक पहुंचना हर क्रिकेटर का ख्वाब होता है। वह ना सिर्फ सफल कप्तान रहे बल्कि कामयाब बल्लेबाज भी साबित हुए। धोनी ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। महेंद्र सिंह धोनी ने अपने करियर में तमाम ऐसे रिकॉर्ड्स कायम किए हैं जिन्हें आज तक कोई भी खिलाड़ी छू भी नहीं सका है। यही वजह है कि धोनी की फैन फॉलोइंग इतनी बड़ी और तगड़ी है कि वह जहां भी जाते हैं फैंस की भींड़ उन्हें घेर लेती है। ऐसा ही कुछ नज़ारा एक बार फिर से देखने को मिला  है।पूरा मामला  जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये.

दरअसल भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों लंदन में हैं। वह यहां अपनी पत्नी के साथ एन्जॉय कर रहे हैं।हाल ही में  महेंद्र सिंह धोनी  लंदन में शॉपिंग करने गये । इस दौरान कुछ फैंस ने उन्हें मॉल के बाहर घेर लिया था और वह उनके साथ सेल्फी ले रहे थे। देखते ही देखते धोनी के फैंस की कतार बढ़ती चली गई और मॉल के बाहर लंबी लाइन लग गई। और कैसे वह फैंस के बीच में घिरे हुए हैं। इस दौरान वह इतना असहज हो जाते हैं कि उनके हाथ में रखा सामान भी नीचे गिर जाता है। धोनी को परेशानी में देख सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सहारा दिया और धोनी को सुरक्षित कार तक ले गए

धोनी ने अपना ये बर्थडे इंग्लैंड में ही बनाया था उनकी पत्नी साक्षी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी केक  काटते हुए नजर आ रहे थे इसमें उनके पीछे माही लिखा हुआ नजर आ रहा था ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप वनडे वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी भी जिताई थी धोनी ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और अब केवल आईपीएल में ही खेलते हैं। वह अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार चैंपियन बना चुके हैं। धोनी ने कन्फर्म किया है कि वह अगले साल भी आईपीएल में सीएसके के लिए खेलेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.