दीपिका बनने वाली थी धोनी की दुल्हनिया,लेकिन ऐन टाइम पर हुई ये गलती…,

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि हमारी फिल्मी दुनिया और खेल जगत का जैसे बहुत पुराना संबंध है, जैसा कि आप सभी अवगत ही होगे, कि कुछ दशक पहले पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का नाम बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री सारिका के साथ जोड़ा गया, और इन दोनों सिलेब्रिटी के संबंध में काफी चर्चा हुई थी। इसके पश्चात और भी कई जोडि़यां लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रही है। वहीं एक समय ऐसा भी था जब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काफी चर्चा में रहे है। यहां तक कि सुनने में तो यह भी आया था कि दीपिका धोनी की दुल्हनिया बनने वाली है, पर ऐन टाइम पर हो गई थी ऐसी गलती कि इन दोनो सेलेब्रेटी के रास्ते अलग-अलग हो गये। खबरविस्तार से जानने केलिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।

दरअसल एक मशहूर प्रेमकहानी हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और भारतीय क्रिकट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की, इनके अफेयर ने सुर्खियां तो खूब बटोरी पर प्रेमकहानी कभी पूरी नहीं हो पाई। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरूआत साल 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान नजर आए थे। दीपिका की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। जिसकी वजह से उन्हें खूब लोकप्रियता मिली थी। यहीं वह समय था जब दीपिका की धोनी संग अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी। हालांकि दोनों ने एक साथ रैंप वॉक में हिस्सा लिया। धोनी को अपने बचपन से ही लंबे बाल रखने का शौक था और जब वह क्रिकेट की दुनिया में आए तो उनके लंबे बालों ने उन्हें खूब फेम दिलाया था। हालांकि बाद में उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए थे। खबरों की मानें तो धोनी ने अपने बाल दीपिका के कहने पर ही छोटे करवा लिए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और भारतीय क्रिकट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अफेयर ने बेशक से कितनी ही सुर्खियां बटोरी हो लेकिन अपने अफेयर के बारे में दोनों की तरफ से कभी कुछ नहीं कहा गया था। गौरतलब हैं कि दीपिका पादुकोण और धोनी के रिश्तें में दरार तब आई थी जब एक्ट्रेस का नाम युवराज सिंह के साथ जुड़ने लगा था। इस वजह से ही धोनी ने दीपिका से दूरी बना ली थी। जिस के चलते इनकी प्रेम कहानी अधूरी ही रह गई। हालांकि धोनी से ब्रेकअप के बाद दीपिका और युवराज का रिश्ता भी खत्म हो गया था। बहरहाल आज के समय में तीनों ही शादी – शुदा हैं और अपने पार्टनर के साथ एक खुशहाल जिंदगी बीता रहे हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रति क्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.