अचानक से गायब हुयी विराना की खुबसूरत भूतनी आज ऐसी जिन्दगी जीने को है मजबूर

दोस्तो बॉलीवुड में अब तक बहुत सी हॉरर फिल्में बनाई गई है लेकिन 80-90 के दशक की हॉरर फिल्मों की बात ही कुछ और थी ।बंद दरवाजा, पुराना मंदिर ,पुरानी हवेली ,दो गज जमीन के नीचे ,प्यासी आत्मा इन फिल्मों को देख दर्शक थरथराने लगते थे ।लेकिन इन्ही फिल्मों के साथ एक फिल्म और आई थी वीराना जिसकी चुड़ैल ने सभी की रातों की नींद और दिन का चैन चुरा लिया था ।हर कोई उस चुड़ैल का दीवाना हो गया था ।आखिर कौन है वो चुडैल जिसके ख़्वाब हर कोई देखता था और आज कहां और कैसे जीवन व्यतीत कर रही है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

आपको बता दें फिल्म वीराना में जैसमीन के किरदार ने नजर आई अभिनेत्री का असल नाम जैसमीन धुन्ना है । आपको याद तो होगा ही फिल्म में जैसमीन एक बुरी आत्मा के कब्जे में रहती है ।जो अपनी खूबसूरती से मर्दों को रिझाकर अपना शिकार बनाती है ।इस फिल्म में नजर आई अभिनेत्री अपने खूबसूरत अंदाज के लिए रातों रात मशहूर हो गई थी ।

हालांकि इस फिल्म से मिली शोहरत उनके कुछ काम न आ पाई और वे अधिक फिल्मों में न दिख सकी । वीराना उनकी आखिरी हिट साबित हुई और इस फिल्म के बाद वह इंडस्ट्री से गायब हो गई ।अब हम आपको बताते है उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातो के बारे में ।दरअसल फिल्म वीराना के बाद अचानक गायब हुई जैसमीन ने उस समय काफी सुर्खिया बटौरी थी ।अगर हम खबरों की माने तो जैसमीन अंडरवर्ल्ड की नजरो में थी और उनकी खूबसूरती का कायल हो चुका दाऊद इब्राहिम उन्हे परेशान कर रहा था ।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस में शिकायत के बाद भी जब अभिनेत्री को कोई मदद नहीं मिली तो वह अमेरिका चली गई ।हालांकि अब तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई ।कहा जाता है साल 2017 में श्याम रामसे ने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री के बारे में जानकारी दी थी । उस समय रामसे ने बताया था कि जैसमीन मुंबई में ही है और वह अपनी मां के बेहद करीब थी और उनकी मौत का उन पर काफी गहरा असर हुआ ।जिसकी वजह से जैसमीन ने फिल्मी दुनिया से दूरियां बना ली ।श्याम रामसे ने यह भी कहा था कि वह वीराना का सिक्वल बनाएंगे तो जैसमीन को नई जैसमीन का रोल प्ले करने वाली लड़की की मां का रोल देंगे

Leave a comment

Your email address will not be published.