विदाई पर पिता के सीने से लिपटकर खूब रोई दुल्हन, विदाई होते ही पिता ने किया धांसू डांस

दोस्तो शादी में जाना सभी को पसंद होता है ।क्योंकि शादियों में तरह तरह का खाना पीना ,नाच गाना ,कई रस्मो रिवाज होते है जिन्हे सब एंजॉय करते है ।लेकिन शादी में सबसे भावुक कर देने वाला समय विदाई का होता है। क्योंकि बेटी हमेशा के लिए अपने पति के घर जा रही होती है ये समय ऐसा होता है कि किसी पत्थर दिल की आंखों से भी आंसू आ जाए ।विदाई की कई विडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलती ही जिन्हे देख बहुत से लोगो की आंखे नम हो जाती है ।आज हम आपको एक ऐसी विदाई के बारे मे बताने वाले है जिसे देख आप हंसे बिना नही रह पाओगे ।

 

जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद विदाई का माहौल होता है और तभी अचानक दुल्हन अपने पिता को देखकर उसे सीने से लगा लेती है. दुल्हन बेहद ही इमोशनल होती है और वह अपने पिता के सीने पर सिर रखकर फूट-फूटकर रो रही होती है. पिता भी अपनी बेटी के सिर पर हाथ रखकर इमोशनल होने की एक्टिंग कर रहा होता है. इसके बाद ही जैसे ही दुल्हन अपने आंखों में आंसू लिए मुड़ती है तो उसका पिता पीछे से दोनों ही हाथों को उठाकर डांस करने लगता है. दुल्हन के पिता को देखकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

दुल्हन जैसे ही जाने लगती है तो पिता मस्ती से डांस करने लगता और आस-पास खड़े मेहमान हंसने लगते हैं. यह भाप कर जैसे ही दुल्हन वापस पलटकर देखती है तो उसका पिता फिर से इमोशनल होने की एक्टिंग करने लगता है. सिर्फ 20 सेकेंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे ट्विटर पर @SabjiHunter नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. अभी तक 14 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है, जबकि 44 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं साढ़े सात हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.