सुनसान पार्किंग में कार के भीतर रोमांस कर रहा था कपल,तभी चोर आये गाड़ी के साथ उनके कपड़े भी लेकर भाग गए

दोस्तो आजकल ज्यादातर लोग नशे के गुलाम होते जा रहे है ।नशे की लत लग जाएं तो उसे पूरा करने के लिए पैसे की जरूरत पड़ती है ।जो लोग तो कमाते है उन्हे कोई दिक्कत नही लेकिन जो लोग नही कमाते उन्हे अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसे की जरूरत पड़ती है तो वो चोरी चकारी,लूट पाट पर उतर आते है ।ज्यादातर ऐसे लोग अपने काम को रात में अंजाम देते है ।आज हम आपको चोरी के ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे चोरों ने कपल का सब कुछ चुरा लिया चोर इतने शातिर थे कि उनके कपड़े तक नहीं छोड़े । चोरों के उस कपल को लूटने के बाद उस कपल का क्या हुआ जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

कार एक सुनसान पार्किंग में खड़ी थी. अंदर एक कपल मौजूद था. तभी चोरों का ग्रुप उनपर अटैक कर देता है. एक शख्स जबरन कार का गेट खोलता है, जबकि दूसरा कपल का सामान छीनने लगता है. कपल जब इसका विरोध करते हैं तो वो उन्हें धमकाने लगते हैं. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. एक कपल रात में अपनी कार के अंदर बैठे हुए रोमांस कर रहे थे. तभी उनके साथ ऐसा हादसा हो गया, जो उन्हें ताउम्र के लिए बुरी याद दे गया. दरअसल, सुनसान जगह कार पार्क कर खड़े कपल पर क्रिमिनल्स की नजर पड़ गई. जिन्होंने ना सिर्फ कपल के पर्स और मोबाइल चुरा लिए, बल्कि दोनों के कपड़े भी लेकर भाग गए.

17 अगस्त को हुई ये घटना ब्राजील की है, जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कपल सफेद रंग की कार के अंदर रोमांस कर रहे थे. तभी चोरों का एक ग्रुप उन्हें घेर लेता है. चोरों ने कपल के पैसे और कपड़े लूटकर उन्हें यूं ही बीच सड़क नेकेड हालत में छोड़ दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना रात को करीब साढ़े 9 बजे घटी थी. कार एक सुनसान पार्किंग में खड़ी थी. अंदर एक कपल मौजूद था. तभी चोरों का ग्रुप उनपर अटैक कर देता है. एक शख्स जबरन कार का गेट खोलता है, जबकि दूसरा कपल का सामान छीनने लगता है. कपल जब इसका विरोध करते हैं तो वो उन्हें धमकाने लगते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.