4 महीना हुआ बच्चा पैदा हुए”अब फिरसे माँ बनने को तैयार है भारती”

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री में “द कपिल शो” में फेमस हुयी कलाकार भारती सिंह को सभी लोग जानते है इनके बहुत से फैन फालोइंग है अभी कुछ महीने पहले भारती ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया जिससे उनके घर में खुशियों का माहौल है। उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया रखा है हालाकि भारती अपने बेटे को बहुत प्यार करती है और वह उसको प्यार से “गोला” पुकारती है इन दिनों कामेडियन ने अपने बेटे की कुछ फनी वीडियो और तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जिसके कारण वे इन तस्वीरों में बहुत ही सुन्दर लगते है वही इनके पति हर्ष लिंबाचिया भी अपने बेटे के साथ काफी ज्यादा समय बिता रहे है इसी बीच कामेडियन ने अपने मन में दूसरे बच्चे की माँ बनने की इच्छा जाग गयी है इसके बारे में उन्होंने क्या सोचा है खबर को विस्तार से जानना चाहते हो तो बने रहो लेख के अंत तक.

इस वजह से करना पड़ेगा लंबा इंतजार :-

दरअसल, हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम लियाना रखा गया। गुरमीत और देबिना की बेटी को भी केवल 4 महीने ही हुए हैं। लेकिन देबिना इसी बीच दूसरी बार प्रेग्नेंट है। ऐसे में भारती सिंह ने भी इच्छा जाहिर की है कि वह भी अपने बेटे लक्ष्य के लिए एक छोटी बहन चाहती है। लेकिन अभी इसके लिए उन्हें काफी इंतजार करना पड़ेगा। मीडिया से बातचीत करते हुए भारती सिंह ने कहा कि, “मैं बेहद खुश हूं कि देबिना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। मैं भी अपने गोला के लिए बहन चाहती हूं। लेकिन चूंकि मेरी डिलीवरी ऑपरेशन से हुई है, इसलिए मुझे एक या दो साल का इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन मैं जानती हूं कि गोला का भाई/बहन होना चाहिए। भविष्य में हर्ष (लिम्बचिया) और मैं दूसरा बच्चा चाहते हैं।” इसके अलावा कॉमेडियन ने बताया कि, “चूंकि मैं हाल ही में मां बनी हूं, इसलिए मैं एक शो को होस्ट करने के लिए उत्सुक हूं, जिसमें बच्चे गीत गा रहे है। नए टैलेंट को देखना और कंटेस्टेंट्स के साथ इंटरेक्ट होना वाकई मजेदार होने वाला है। अब तक मैंने ज्यादातर अवॉर्ड शो और बड़े-बड़े कंटेस्टेंट के रियलिटी शो होस्ट किए हैं। इसलिए यह अपनी तरह का मेरा पहला शो होगा।”

12 दिन के बेटे को छोड़ काम पर लौट आई थी भारती सिंह :-

बता दें, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की शादी साल 2017 में हुई थी। इसके बाद साल 2022 अप्रैल को इनके घर बेटे का जन्म हुआ। बेटे के जन्म के 12 दिन बाद ही भारती सिंह काम पर लौट आई थी और उनके इस जज्बे को हर किसी ने सलाम किया था। हालांकि वह ट्रोल भी हुई थी लेकिन फिर उन्होंने बताया था कि उनके लिए काम करना बहुत जरूरी था क्योंकि वह अपने प्रॉमिसेस नहीं तोड़ना चाहती थी। बता दे भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने बेटे के साथ मस्ती भरे वीडियो साझा करती रहती है। वही फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारे भी भारती के वीडियो पसंद करते हैं। बात करें भारती सिंह के काम के बारे में तो इन दिनों वह ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ को होस्ट करने वाली है। हाल ही में वह अपने बेटे को भी सेट पर लेकर पहुंची थी और इस दौरान हर कोई खुश नजर आया था।भारती सिंह के बेटे गोला की क्यूटनेस पर हर किसी ने प्यार लुटाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.