कई बार कास्टिंग काउच का शिकार हुई एक्ट्रेस चित्रागंदा, गंदी डिमांड के चलते हाथ से निकली कई फ़िल्में

दोस्तो चित्रागंदा भारतीय मॉडल और अभिनेत्री होने के साथ निर्माता भी है उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरआत फिल्म “हजारों ख्वाइशे ऐसी” से की थी ।चित्रागंदा कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी है ।अभिनेत्री का विवादो से भी नाता रहा है ।दर्शको ने अभिनेत्री के अभिनय को अक्सर सराहा है ।आज हम आपको अभिनेत्री चित्रांगदा के जीवन से जुड़ी कुछ खास बाते बताने वाले है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

इंडस्ट्री में आने से पहले चित्रांगदा ने कर ली थी शादी, गंदी डिमांड के चलते हाथ से निकली कई फ़िल्में

दोस्तों बालीवुड इंडस्ट्री में काफी लंबे फिल्मी करियर के बावजूद चित्रांगदा इंडस्ट्री में वह शोहरत हासिल नहीं कर पाईं जिसकी वो हकदार हैं। लेकिन बालीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री के रूप में हिट ना होने पर उन्होंने फिल्म निर्माण में हाथ आजमाया और वहां उनका सिक्का चल बैठा। चित्रांगदा सिंह आर्मी ऑफिसर की बेटी हैं और उनके भाई दिग्विजय सिंह गोल्फर हैं। कॉलेज के दिनों में ही चित्रांगदा मॉडलिंग करने लगी थीं और इसी दौरान उन्हें कई बड़े विज्ञापन मिले। अल्ताफ राजा की एल्बम तुम तो ठहरे परदेसी से चित्रांगदा ने इंडस्ट्री में कदम रखा और उनकी पहली फिल्म सॉरी भाई रही। हालाँकि चित्रांगदा ने साल 2001 में भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी रचा ली और दोनों का एक बेटा जोरावर भी है।

हालाँकि दोनों साल 2014 में अलग हो गए। चित्रांगदा उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के निर्देशक पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सेट पर बुरा बर्ताव किया। चित्रांगदा कई बार कास्टिंग काउच का शिकार हुई और इसके चक्कर में उनके हाथ से कई फ़िल्में निकल गई लेकिन उन्हें इसका अफ़सोस नहीं है। इन्होने ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘देसी ब्वॉयज’, ‘इनकार’ और ‘ये साली जिंदगी’ जैसी फिल्मों की अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने काम किया है फिलहाल इस समय वह अपने काम और अपने बेटे की परवरिश में व्यस्त हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.