लिफ्ट में मौजूद बच्चे को पास खड़ी महिला के कुत्ते ने काटा,दर्द से तड़पता रहा बच्चा महिला चुपचाप देखती रही

दोस्तों इस दुनिया में कई अजीबोगरीब घटनाये होती रहती है अक्सर करके मार -पीट की खबरे ज्यादातर सुर्खियों में बनी रहती है कि कई महिलाये गार्ड या अन्य लोगो के साथ बत्तमीजी और मार- पीट करते देखा गया है तो कई बार पुरुषो को लेकिन इन दिनों गाजियाबाद से इससे भी बढ़कर लोगो को शर्मसार करने वाली घटना सुनने को आई है कि बच्चा घर के लिए आ रहा था और एक कुत्ते ने उस लिफ्ट में बच्चे को काट लिया जिसके कारण बच्चा दर्द के कारण चिल्लाता रहा और उसी लिफ्ट में एक औरत भी थी जो उस बच्चे को मासूमियत से देख रही थी हालाकि उस बच्चे की किसी ने मदद की या नही जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी की लिफ्ट में सोमवार को एक महिला के पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया। आरोप है कि बच्चे को संभालने या पूछने के बजाय महिला चुपचाप खड़ी रही और बच्चा दर्द से कराहता रहा। बच्चे के पिता ने महिला के खिलाफ तहरीर दी है। बच्चे के पिता ने बताया कि उनका नौ वर्षीय बेटा चौथी क्लास में पढ़ता है और सोमवार शाम ट्यूशन से लौट रहा था। एक महिला अपने पालतू कुत्ते के साथ लिफ्ट में प्रवेश करती है।

कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में बच्चा आया आगे :-

महिला कुत्ते के साथ लिफ्ट में पीछे की ओर आती है तो बच्चा कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में आगे की तरफ जाता है। इसी दौरान कुत्ता बच्चे पर हमला कर देता है और उसकी कमर के पास काट लेता है। बच्चा दर्द से कराहते हुए कटे हुए स्थान पर पकड़ लेता है।

बच्चा दर्द के कारण जमीन पर नहीं रख पा रहा था पैर :-

दर्द के कारण वह पैर भी जमीन पर नहीं रख पाता और लंगड़ाने लगता है। महिला उसे संभालने का प्रयास भी नहीं करती। घटना के बाद बच्चे ने अपनी मां को बताया। सूचना पाकर उसके पिता भी पहुंचे और सोसायटी में उक्त महिला अपने कुत्ते को घुमाते हुए मिली। पूछने पर महिला ने उनसे ठीक तरह से बात नहीं की और अपने फ्लैट पर चली गईं।

पुलिस को किया गया है सूचित :-

स्वजन ने पुलिस को सूचना दे दी।‌ पुलिस के बुलाने पर भी महिला अपने फ्लैट से बाहर नहीं आईं। पुलिस ने बच्चे का चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

क्या कहती है पुलिस :-

एसएचओ नंदग्राम रमेश सिंह सिद्धू का कहना है कि शिकायत के आधार पर छानबीन कर रहे हैं। घटना के बाद सोसायटी के लोगों में रोष है। सोसायटी में रहने वाले वैभव सिंह का कहना है कि यहां आवारा कुत्तों के साथ पालतू कुत्तों का भी आतंक बढ़ता जा रहा है। इसीलिए कुत्ते को लिफ्ट में लेकर जाने पर रोक लगाई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.