केके को याद करके भावुक हुए ये सेलेब्स, कोलकाता में ली अंतिम सांस,देखे वीडियो

दोस्तो बॉलीवुड के फेमस सिंगर की कोलकत्ता में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद वे , फाइव स्टार होटल आ गए और अचानक सीढियों पर गिर पढ़े ।फिर उन्हे जल्दी से अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया और जिसकी वजह डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक बताया है ।

53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले केके हर किसी की आंख नम करके चले गए। फैन्स से लेकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर सिंगर केके को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर केके के आखिरी लाइव कॉन्सर्ट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

हम रहें या ना रहें कल…

सामने आए इस वीडियो में केके अपना मशहूर गाना ‘हम रहें या ना रहें कल’ गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। वीडियो में केके हजारों फैन्स के बीच परफॉर्म कर रहे हैं। बता दें कि KK के फेसबुक पेज से उनकी दो तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिनमें वह कोलकाता के एक इवेंट में परफॉर्म करते हुए दिख रहे हैं।

केके को याद करके भावुक हुए ये सेलेब्स 


केके के निधन की खबर ने हर किसी को अंदर से तोड़ दिया है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन, वरुण धवन, मृणाल ठाकुर, सलीम मर्चेंट, राहुल वैद्. अली गोनी और रश्मि देसाई ने टूटे हुए दिल से सिंगर केके को श्रद्धांजलि दी है। केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ है और हिंदी के अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगू समेत कई भाषाओं में गाने गाए हैं। फिल्म हम दिल दे चुके सनम, काइट्स्, जन्नत और लाइफ इन अ मेट्रो के लिए केके ने कई ऐसे गाने गाए हैं जिनका जेहन से निकल पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.