दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को स्टेज़ पर दिया ऐसा गिफ्ट,देखते ही भड़की दुल्हन,निचे फेंका गिफ्ट

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है ब्याह शादी में थोड़ा बहुत मजाक चलता है लेकिन कभी कभी किए गए मजाक किसी को बुरे लग सकते है ।लेकिन कुछ लोग है जिन्हे इन बातो से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो हर समय मजाक के मूड में रहते है ।आज हम आपको मजाक को लेकर एक खबर बताने वाले है जिसमे दूल्हे के दोस्तो ने किया ऐसा मजाक कि दुल्हन गुस्से से हुई आग बबूला क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन के गुस्से की वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में दुल्हन दूल्हे के दोस्तों द्वारा दिए गए गिफ्ट को फेंकती हुई नजर आती है.

दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को दिया गिफ्ट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए हैं. दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को एक गिफ्ट दिया हुआ है जिसे वह खोल रही है. दूल्हा भी काफी ध्यान से देख रहा है कि आखिर उसके दोस्तों ने उसकी दुल्हन को क्या गिफ्ट दिया है. इस दौरान दूल्हा मुस्कुराता हुआ भी नजर आ रहा है.

रैपर हटाते ही गिफ्ट फेंक देती है दुल्हन

वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि दुल्हन जैसे ही गिफ्ट का रैपर हटाती है, दूल्हे के दोस्तों के चिल्लाने की आवाज आने लगती है. वहीं, गिफ्ट को देखकर दुल्हन का मूड खराब हो जाता है और वह उसे साइड में फेंक देती है. उसके चेहरे का एक्सप्रेशन देखकर लगता है मानो उसका पूरा मूड खराब हो गया हो. बात यहीं खत्म नहीं होती, इतना कुछ होने के बाद दूल्हे का एक दोस्त दुल्हन को चिढ़ाने के लिए वापस उस गिफ्ट को उसकी गोद में रख देता है. हालांकि, थोड़ी देर बाद उसे हटा भी लिया जाता है.

देखें वीडियो

यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है और जमकर वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही इस पर जमकर कॉमेंट्स भी लिख रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि स्टुपिड गिफ्ट है, दुल्हन ने सही किया. वहीं, कुछ यूजर्स दुल्हन को घमंडी और गुस्सैल बता रहे हैं. 

Leave a comment

Your email address will not be published.