शाहरुख़ बना दूल्हा दुल्हन बनी काजोल,बास्केटबॉल कोर्ट में हुआ “कुछ- कुछ होता है ” का सीन रिक्रिएट

दोस्तों जब शादियों का मौसम होता है तो लोग दूल्हा दुल्हन के फनी या कामेडी वीडियो देखना काफी ज्यादा पसंद करता है इसीप्रकार से रस्मो के दौरान सब लोग काफी ज्यादा एन्जॉय करते है इसीलिए आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो वायरल हुए है जिसे देखकर आप सभी लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड होने वाले है हालाकि दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा करते है जो काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन जाते है ऐसे में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद सभी लोग अपनी हंसी को नही रोक पायेंगे अभी  एक नवविवाहित दूल्हा-दुल्हन का फ़िल्मी अंदाज, “कुछ- कुछ होता है “का वीडियो लोगो के बीच में काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रहा है और यह वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा तेजी के साथ वायरल हो रहा है अगर आप सभी लोग इस वीडियो के बारे में जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे.

सोशल मीडिया पर छाया दूल्हा-दुल्हन का फिल्मी अंदाज, ‘कुछ-कुछ होता है’ के इस सीन को किया रिक्रिएट

इसी कड़ी में एक दूल्हा-दुल्हन का फिल्मी अंदाज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन शाहरुख खान और काजोल की हिट फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के सीन को रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. कई तस्वीरों को मिलाकर बनाए गए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर chamakandmore नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें दुल्हन इल्मा और उनके पति मोहम्मद ताहा फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ से शाहरुख खान और काजोल के सीन को रिक्रिएट करते हुए बास्केटबॉल कोर्ट में बास्केटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि वेडिंग फोटोग्राफर ने ही इंस्टाग्राम पर शादी से पहले ली गई इन तस्वीरों का वीडियो शेयर किया है. इसे 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में दूल्हा पारपंरिक कुर्ते  में, जबकि दुल्हन लहंगे में दिखाई दे रही है. दोनों शादी के जोड़े में बास्केटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका यह फिल्मी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अगर आप सभी लोग इसी तरह के मजेदार वीडियो के बारे में जानना चाहते है तो बने रहे हमारे साथ हमेशा के लिए धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published.