12 सालो पुराने रिश्ते का प्रेमी ने अपने हाथो किया खौ”फनाक अंत, ब्लेड और हथोड़े से प्रेमिका का….

दोस्तो आज के समय में रिश्ते बनाना आसान है लेकिन निभाना बहुत मुश्किल है ।आजकल कोई किसी की बात न माने ,किसी को कोई बात बुरी लग जाए ,हर छोटी छोटी बात पर रिश्ते खत्म कर लेते है । लेकिन कुछ ऐसे भी होते है जो काफी लंबे समय तक रिश्ते को निभा लेते है ।लेकिन जीवन के किसी मोड़ पर हर रिश्ते में थोड़ी परेशानियां आती है ।यदि ऐसा कुछ हो तो बैठ कर बात करके मामला सुलझा लेने में ही समझदारी है ।लेकिन कुछ लोग समझदारी नहीं जल्दबाजी और गुस्से में गलत कदम उठा लेते है ।आज हम आपको ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे सालो पुराने रिश्ते का प्रेमी ने अपने हाथो किया खौफनाक अंत ।इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

मृतिका डायल 112 में करती थी काम

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में निवासरत अर्चना साहू नाम की युवती 5 सालों तक डायल-112 में काम कर रही थी इसी दौरान उसका उसके ही गांव के रहने वाले कमलेश साहू नामक युवक के साथ अफेयर था। दोनों ही दुर्ग जिले के फेकारी गांव के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक कमलेश को अर्चना के किसी दूसरे के साथ संबंध होने का शक था, वह इसी को लेकर अर्चना से काफी झगड़ने लगा था।

रात को घर पहुंचा आशिक

कमलेश ने मंगलवार की रात तकरीबन 3.30 बजे अर्चना के घर पहुंचकर फिर विवाद किया,जिसके बाद नींद से जागे पड़ोसियों ने दोनों को समझाने की कोशिश की,लेकिन कमलेश ने दरवाजा भीतर से बंद कर लिया।देर रात तक चले शोर शराबे के बाद कमलेश ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और खुद को भी फांसी के फंदे के हवाले कर दिया।

युवक ने खुद को भी किया मौत के हवाले

इस घटना से घबराये पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जब अर्चना के कमरे का दरवाजा तोडा,तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। कमलेश ने अर्चना पर हथौड़े और ब्लेड से हमला करके उसकी जान ले ली थी,जबकि खुद चादर के सहारे फांसी से लटक चुका था। पुलिस ने दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद रूम को सील कर दिया है। प्रकरण की जांच की जा रही है। दोनों के परिजनों को भी जानकरी दे दी गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.