भरी मेट्रो में लड़की ने जडे लड़के के थप्पड़ बोली मम्मी को बोलूंगी मैं देख …यात्रियों ने लिए मजे

दोस्तो जबसे ये टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर रीलस बनाने का क्रेज लोगो में हुआ है आए दिन एक से बढ़कर एक मजेदार विडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है l लोग किसी भी मोमेंट को कैमरे में कैद करने से पीछे नहीं हटते ।आज हम आपको एक ऐसे ही मजेदार विडियो के बारे में बताने वाले है जिसे देख आपको हंसी आ जायेगी ।सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है । पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

क्या है पूरा मामला?

भरी मेट्रो में लड़की ने जडे लड़के के थप्पड़ यात्रियों ने लिए मजे

लड़का-लड़की में हुयी लड़ाई ,किसी ने विडियो बना कर डाली वायरल

विडियो की शुरुआत में लड़की लड़के को टी-शर्ट की कीमत बताते हुए कहती है, ‘हजार रुपये की टी-शर्ट लाई हूं, जारा से. देख ले पैकेट हटाकर.’ हालांकि, लड़के को उसकी बात पर जरा भी यकीन नहीं होता है तभी तो वह जवाब में कहता है, ‘150 रुपये की है टी-शर्ट.’ बस फिर क्या था लड़के के मुंह से ये शब्द सुनते ही लड़की अपना आपा खो देती है और बिना आसपास देखे वह लड़के पर हाथ उठा देती है. इसके बाद लड़का गुस्से में उसे चेतावनी देते हुए कहता है, ‘हाथ कम उठाना, ठीक है. पब्लिक देख रही है.’ इसके जवाब में लड़की ने कहा- ‘मुझसे मत बोल.’ यह कहते हुए वह थोड़ा सा आगे बढ़ती है तभी पीछे से लड़का उसे चिढ़ाते हुए बोल पड़ता है, ‘मत बोल, निकल यहां से.’

अब यह सुन लड़की फिर एक साथ उसे 3-4 थप्पड़ जड़ देती है. इस दौरान वो लड़के से कहती है, ‘इज्जत कर ले लोग देख रहे हैं. चुप हो जा. मेरी जिंदगी में मत आना आज के बाद भूल कर भी.’ जवाब में इस बार लड़के ने भी हाथ चला दिया और कहा- ‘अभी बताता हूं तुझे रुक जा, अभी दिलाता हूं तेरे को इज्जत.’इसपर लड़की उसे फिर से पीटने लगती है और कहती है, ‘मम्मी को बोलूंगी मैं देख. तेरे जैसे लड़के किसी को भी ना मिले जितना तू गंदा बंदा है. पब्लिक प्लेस में ऐसे मेट्रो में तू तमाशा कर रहा है.’ इतना कहते-कहते मेट्रो का दरवाजा खुल जाता है और दोनों वहीं उतर जाते हैं.

यहां देखें वीडियो-

वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स दोनों को भाई-बहन बता रहे हैं तो किसी का कहना है कि दोनों कपल हैं. वहीं, कुछ अन्य यूजर्स का कहना है कि यह एक प्रैंक वीडियो है जिसे तीन महीने पहले यूट्यूब पर शेयर किया गया है. अब यह बात प्रैंक है या सच्चाई, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. फिलहाल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Leave a comment

Your email address will not be published.