नंबर ब्लॉक किया तो सब्जी लेने गई युवती का सिरफिरे आशिक ने काट दिया गला

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इस दुनिया में कई ऐसी अजीबो गरीब घटनायें होती रहती है, जो हम लोगों को आये दिने सोशल मीडिया के माध्‍यम से सुनने को मिलती रहती है, आज हम कुछ ऐसी घटनाओं के संबंध में बात करने वाले है, जो सुनने में आप लोगों को काफी अजीब लगने वाली है। आपको बता दें कि जिस घटना की हम बात कर रहे है, वो काफी शर्मनाक है। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक मात्र नम्बर block होने पर सब्जी लेने गई युवती का सिरफिरे आशिक ने गला काट दिया। इस घटना ने सबको यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है?

दरअसल आज हम जिस घटना के संबंध में बात कर रह है, वह घटना भदोही जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र की है, जहां सब्जी लेने के लिए बाजार में गई युवती का सिरफिरे आशिक ने गला काट दिया। बताया जा रहा है कि वह युवक युवती से एकतरफा प्यार करता था और लगातार फोन करके परेशान करता था जिसके चलते युवती ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। गंभीर रूप से घायल युवती को नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। युवती की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए उसे रेफर कर दिया। वहीं युवती के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया। भदोही जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती के मोबाइल पर कॉल करके राजकुमार गौतम नामक युवक उसे परेशान करता था। ऐसे में उससे निजात पाने के लिए युवती ने उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया। सोमवार को सायं काल युवती अपने घर से बाजार में सब्जी लाने के लिए गई थी। घर से बाहर निकलने की जानकारी जब राजकुमार गौतम नामक युवक को हुई तो वह युवती का पीछा कर लिया। उसके बाद उसने युवती को रोककर नंबर ब्लॉक करने के बारे में पूछा। इस दौरान युवक और युवती में कहासुनी भी हुई।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि कहासुनी के दौरान राजकुमार गौतम अपने पास रखा चाकू निकाला और युवती के गले पर वार कर दिया। चोट लगने के बाद युवती चिल्लाने लगी। युवती के शोर मचाने के बाद आरोपी युवक वहां से भाग निकला। बाजार के लोग युवती के पास पहुंचे और उसके परिजनों और पुलिस को फोन करके सूचना दिए। परिजनों द्वारा उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए रेफर कर दिया। बीएचयू ट्रामा सेंटर में युवती का उपचार चल रहा है उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक भदोही डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि सुरियावा थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती पर धारदार हथियार से हमला किया था। युवती को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। युवती के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक के खिलाफ पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रति क्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.