BJP के बड़े नेता का अय्याशी करते वीडियो हुआ लीक, पीड़िता ने खोली पोल

दोस्तो सोशल मिडिया पर कई बार प्राइवेट वीडियो लीक होने के मामले सामने आए जिनकी वजह से पूरी सोशल मीडिया में तहलका मच गया । जिनमे कई सितारों और नेताओ के वीडियो शामिल है आज हम आपको ऐसे मामले के बारे मे बताने वाले है जिसमे एक नेता और महिला की वीडियो लीक होने की खबर सामने आई है जिसकी वजह से चारो ओर इसकी की चर्चा हो रही है ।कौन है ये नेता और इनके साथ जो महिला है वो कौन है ?क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े ।

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने सोलापुर जिलाध्यक्ष श्रीकांत देशमुख का एक वीडियो सामने आने के बाद उन्हें पद से हटा दिया है जिसमें वह कथित तौर पर एक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक पार्टी नेता ने मंगलवार को यह जानकारी दी।प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने कहा, ‘‘श्रीकांत देशमुख से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है और उनके इस्तीफे के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने उन्हें हटा दिया है।’’

वाघ ने कहा कि वीडियो क्लिप में दिख रही महिला को आगे आकर पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘उचित कार्रवाई की जाएगी।’’ वीडियो क्लिप रिकॉर्ड करने वाली महिला ने आरोप लगाया था कि देशमुख का उनके साथ प्रेम प्रसंग था लेकिन उन्होंने धोखा दिया।वीडियो में देशमुख महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं जिसे कथित तौर पर किसी कमरे में बनाया गया है। इस वीडियो को Kavish Aziz Lenin ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.