सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा,हार्ट अटैक नही इस कारण से गयी जान

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है सोनाली फोगाट अब हमारे बीच नही रही इस तरह अचानक से सोनाली के इस दुनिया से जाने की खबर पर परिवार वालो को विश्वास नहीं हुआ परिवार वालो को यकीन है कि सोनाली की खिलाफ कोई बड़ी साजिश रची गई है ।जिसके चलते सोनाली के भाई सोनाली के पीए के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पीए को हिरासत में लिया गया ।उसके बाद सबको सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार था तो आपको बता दे सोनाली की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आ गई है जिसने कई बड़े खुलासे हुए है ।इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े

पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि सोनाली के पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि उसके शरीर पर चोट के कई निशान हैं जो किसी नुकीली चीज से किए गए हैं. अब गोवा पुलिस ने मामले में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार सोनाली के शव को आज ही रात को गोवा से दिल्ली लाया जाएगा. हिसार के ऋषि नगत स्थिति श्मशान घाट में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार किया जाएगा.वहीं इससे पहले सोनाली के परिवार ने गोवा में ही पोस्टमार्टम करवाने को लेकर सहमति जता दी थी. पोस्टमार्टम को 3 डॉक्टरों की टीम ने किया है और इसकी विडियोग्राफी भी की गई है. सोनाली की मौत के बाद तफ्तीश के दौरान गोवा पुलिस ने उस होटल में भी पूछताछ की थी जहां पर वो रुकी हुई थी. साथ ही मौत से पहले रात को जिस रेस्‍त्रां में खाना खाया था वहां पर भी जांच की गई थी. इसके बाद पुलिस ने कहा था कि दोनों ही जगह जांच के बाद कुछ भी संदिग्‍ध नहीं सामने आया है. हालांकि पुलिस ने उस दौरान भी कहा था कि मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वहीं इससे पहले सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि जिस रात सोनाली की मौत हुई उस समय वो और पीए सुधीर सांगवान गोवा में रिजॉर्ट के एक ही कमरे में थे. रात 12:00 बजे के बाद एक डांस बार में दोनों गए थे. वहां तीन-चार घंटे समय बिताने के बाद सोनाली फोगाट की तबीयत खराब हुई थी. तबीयत खराब होने के बाद सुधीर सांगवान फिर से उन्हें रिजॉर्ट के कमरे में लेकर आ गया था.गौरतलब है कि सोनाली फोगाट की गोवा में 23 अगस्त को हार्ट अटैक से मौत हो गई. उस समय गोवा में उसके साथ PA सुधीर और सुखविंदर था. सुधीर ने मंगलवार सुबह 8 बजे सोनाली के भाई को फोन करके मौत की सूचना दी. इसके बाद उसने फोन नहीं उठाए. सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है. सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है. इसलिए उसने सोनाली की हत्या की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.