निर्देशक भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को तोहफे में दी McLaren स्पोर्ट्स कार, कीमत जानते ही सिर चकरा जाएगा

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया हुआ है ।दर्शको को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है इस फिल्म की सफलता से कार्तिक आर्यन और फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश है ।ऐसे में खबर सामने आ रही है कि भूल भुलैया 2 के सुपर डुपर हिट होने के बाद भूषण कुमार ने अभिनेता को दिया शानदार तोहफा जिसकी कीमत जान हर कोई है रा न है।

भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को देश की पहली जीटी कार McLaren गिफ्ट की है, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी। भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन की जोड़ी ने साथ में कई फिल्में की हैं। अब वो ‘शहजादा’ में भी साथ आए हैं।कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म 178.18 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म की सफलता से पूरी टीम बेहद खुश है और कार्तिक आर्यन की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है। एक तरफ जहां कार्तिक आर्यन अपनी सक्सेस के जश्न में डूबे हैं, वहीं फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने उन्हें लग्जरी कार गिफ्ट की है। भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को ऑरेंज कलर की स्वैंकी Orange McLaren गिफ्ट की है।

3.72 करोड़ है कार की कीमत

यह इंडिया की पहली जीटी कार है। जीटी कार एक ऐसी कार है जिसे लॉन्ग डिस्टेंस ड्राइविंग और हाई स्पीड को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार की कीमत 3.72 करोड़ है। इस तरह Kartik Aaaryan बॉलिवुड के ऐसे पहले यंग स्टार बन गए हैं, जिनके पास जीटी कार है।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से शुरू हुई भूषण-कार्तिक की पार्टनरशिप

भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन की पार्टनरशिप कमाल की रही है। भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में काम किया था। उस फिल्म से लेकर ‘भूल भुलैया 2’ तक का सफर काफी एक्साइटिंग और सक्सेसफुल रहा है।

शहजादा’ में भी साथ हैं भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार की जोड़ी अब फिल्म ‘शहजादा’ में साथ काम कर रही है। भूषण कुमार आने वाले वक्त में भी कार्तिक आर्यन के साथ कई और प्रॉजेक्ट्स करेंगे, जिनकी जल्द ही घोषणा की जाएगी। कार्तिक आर्यन को लेकर भूषण कुमार ने कहा, ‘कार्तिक आर्यन की डायनेमिक और जिंदादिल एनर्जी कमाल की है। एक बॉन्डिंग जो एक प्रोफेशनल नोट पर शुरू हुई है वह हमारे द्वारा साथ में किए गए काम से और भी आगे बढ़ चुकी है। हर प्रोजेक्ट के प्रति उनका डेडिकेशन काबिल-ए-तारीफ है। यह स्पोर्ट्स कार कार्तिक आर्यन की कड़ी मेहनत और धैर्य की सराहना का प्रतीक है।’

अब इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

बात करें फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की तो इसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है। यह 2007 में आई ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है, जिसमें कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, तबू, संजय मिश्रा, अमर उपाध्याय और राजपाल यादव समेत कई स्टार्स नजर आए। 80 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म तगड़ी कमाई कर चुकी है। कार्तिक आर्यन अब ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं और इसके अलावा वह फिल्म ‘फ्रेडी’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.