गोलू मोलू बेटे को सेट पर लेकर पहुंची भारती तो छोटे से लक्ष्य ने चुराई सारी लाइम लाईट,क्यूटनेस के हुए दीवाने हुए फैन

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री में “द कपिल शो” में फेमस हुयी अभिनेत्री भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को अक्सर करके सब लोग जानते है इन दोनों के बहुत से फैन फालोइंग है अभी कुछ महीने पहले भारती ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने लक्ष्य सिंह लिंबाचिया रखा है हालाकि भारती अपने बेटे को बहुत ही प्यार करती है और वह उसको प्यार से “गोला” पुकारती है इसलिए भारती अपने बेटे की देखभाल में कोई कसर नही छोडती है इन दिनों कामेडियन ने अपने बेटे की कुछ तस्वीरे भी शेयर की है जिससे वे तस्वीरे इतनी सुन्दर है कि जेह-तैमूर को भी फेल कर दिया है कामेडियन की इन तस्वीरों के बारे में जानने के लिए बने रहे पोस्ट के अंत तक.

सोमवार शाम भारती को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ नन्हें लक्ष्य भी थे। मम्मी के सेट पर पहुंचे नन्हें लक्ष्य ने सारी लाइमलाइट चुरा लिया। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। सामने आई तस्वीरों में भारती को स्कूल के बच्चे की तरह तैयार देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो भारती व्हाइट शर्ट,येलो  चेकर्ड स्कर्ट में नजर आईं। उन्होंने बालों की दो पोनीटेल बना रखी थीं।लक्ष्य भी मम्मी संग ट्विनिंग किए नजर आए। व्हाइट आउटफिट में गोलू मोलू से लक्ष्य बेहद क्यूट दिखे।भारती कभी लक्ष्य को सीने से लगाए तो कभी उन्हें हवा में उछालती दिख रही हैं। एक तस्वीर में प्यारी सी बच्ची लक्ष्य के साथ खेलती हुई नजर आ रही है जो लोगों को खूब पसंद आ रहे है।

भारती और हर्ष अक्सर कहते हैं कि गोला उर्फ लक्ष्य एक शांत बच्चा है और घर से बाहर होने पर हर पल का आनंद लेता है। इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा  कि जब भी लक्ष्य मम्मी भारती के घर से बाहर निकलता है तो उनका चेहरा खुशी से चमक रहा होता है। मां-बेटे की इस जोड़ी के लिए यह निश्चित रूप से बहुत अच्छा दिन था क्योंकि भारती के काम में बिजी होने के कारण दोनों के बीच कुछ मौज-मस्ती करने में सफल रहे।सभी माताओं की तरह भारती भी अपने बेटे लक्ष्य के साथ अपना समय बिताना पसंद करती है और उसके साथ हर पल को संजोती है। सेट से सामने आईं ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.