राधिका मर्चेंट के अंरगेत्रम सेरेमनी में बेहद एलिगेंट स्टाइल में दिखी अंबानी परिवार की बड़ी बहु,सादगी ने जीता दिल

दोस्तो ऐसा कोई नही होगा जो रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी और उसके परिवार को न जानता हो ।अंबानी परिवार अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है । खबर सामने आई है कि इन दिनों अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका अंबानी काफी सुर्खियां बटोर रही है जिसके पीछे की वजह उनका स्टाइल बताया जा रहा है । अब श्लोका अंबानी ने ऐसा कौन सा स्टाइल अपनाया जो हर तरफ उन्ही के चर्चे हो रहे है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका अंबानी ने अपने सिंपल पर एलिगेंट लुक से सबको चौंका दिया. श्लोका जिस स्टाइल से अंबनी परिवार की होने वाली छोटी बहू के अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंची थीं, उसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता और बड़े बेटे आकाश अंबानी ने 5 जून को मुंबई में राधिका मर्चेंट के अंरगेत्रम सेरेमनी में बेहद शानदार और स्टाइलिश एंट्री की. जियो वर्ल्ड सेंटर में ऑर्गनाइज इस प्रोग्राम में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी मौजूद थे. राधिका मर्चेंट मुकेश और नीता अंबानी की होने वाली छोटी बहू है. राधिका एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं. उन्होंने अपने अरंगेत्रम सेरेमनी में अपने दिलकश परफॉर्मेंस से सभी व्यूवर्स का दिल जीत लिया.

श्लोका मेहता अंबानी का धांसू लुक


होने वाली छोटी बहू के इस खास मौके पर श्लोका मेहता ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया. इवेंट में अपने पति के साथ पोज देते हुए वह रीगल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अंबानी परिवार के इस कपल के साथ कोकिलाबेन अंबानी ने भी साथ तस्वीरें खिंचवाईं. श्लोका मेहता ने गोल्डन बॉर्डर वाली गुलाबी रंग की सिल्क साड़ी को बेहद ही एलिगेंस से कैरी किया था. हेवी एम्ब्रॉयडरी वाले ब्लाउज के साथ श्लोका ने साड़ी को मैच किया. जो उनके पूरे लुक को और एनहेंस कर रहा था. इस पूरे लुक ज्यादा एलिगेंट बनाने के लिए श्लोका ने कोई हेवी ज्वेलरी नहीं पहनी, जिससे साड़ी में उनकी बेस्ट फिगर एक क्लासिक लुक दे सके. 

अंबानी परिवार की बहू का स्टाइल कितना लाजवाब है इसी से पता चलता है कि उन्होंने कोई भारी-भरकम गहने को छोड़ सिर्फ स्टेटमेंट झुमके और शीश पट्टी से कमप्लीट किया. इस शानदार स्टाइलिंग मूव से श्लोका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं शीश पट्टी या बेजवेल्ड हेडबैंड ने उनके पूरे लुक को एटरैक्टिव बना दिया. वहीं पति आकाश अंबानी ने उनके स्टाइल को मैच करते हुए गलाबंद ब्लेजर कैरी किया. श्लोका मेहता अंबानी को जिसने भी देखा सिर्फ तारीफ ही की

Leave a Reply

Your email address will not be published.