सुनील शेट्टी के घर जल्द बजेगी शहनाई, अथिया शेट्टी और केएल राहुल कि शादी कि हुई तैयारी

दोस्तो जैसा कि आपको मालूम है बॉलीवुड के बहुत से सितारे शादी के बंधन में बंध अपने नए जीवन की शुरुआत कर चुके है ।ऐसे में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अन्ना उर्फ सुनील शेट्टी के घर में शहनाई बजने का उनके फैन्स को कबसे इंतजार है ।दरअसल फैन्स कबसे सुनील शेट्टी की बेटी आथिया की शादी की खबर सुनने को बेकरार है । तो बता दे अब फैन्स का ये इंतजार जल्दी ही खत्म होने वाला है , आथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी को लेकर खबर सामने आई है ।कब तक होगी इनकी शादी जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी

अथिया शेट्टी और केएल राहुल बीते तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ये कपल हाल ही में अपनी फैमिली के साथ अपने नए घर के चल रहे काम को देखने पहुंचे थे। खबर के अनुसार, अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी अगले तीन महीनों में मुंबई में होने की उम्मीद है। ये भी कहा जा रहा है कि ये दोनों परिवारों के लिए बड़ा काम होगा और अपनी शादी की हर डिटेल पर अथिया शेट्टी खुद नजर रख रही हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल रिलेशनशिप

अथिया शेट्टी और केएल राहुल बीते साल अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है। जब से अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिश्ते सार्वजनिक हुआ है, उसके बाद से ही ये कपल अक्सर साथ नजर आता है। अथिया शेट्टी अपने भाई अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग पर बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ पहुंची थीं। वहीं, ये कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ता है।

अथिया शेट्टी का करियर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अथिया शेट्टी ने साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली थे। अथिया शेट्टी आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थीं। अथिया शेट्टी अपने अपकमिंग दो प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, जिनमें से एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनकी शुरुआत हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.