कैटरीना कैफ की बहन के साथ नाईट पार्टी में गये आर्यन खान, मस्ती भरी तस्वीरे हुई वायरल

मित्रों फिल्मी दुनिया एक ऐसी दुनिया है, जहां पर बहुत सी ऐसे अभिनेता व अभिनेत्रियों का दौर रहा है, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है। वहीं अगर बात की जाये अभिनेत्रियों की तो वह किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर आये दिन सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है। हालाकि पिछले कुछ महीनो से बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता शाहरूख अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में है, हालाकि इसी बीच इनके बेटे आर्यन को लेकर एक बार फिर चर्चायें जोरों से होने लगी है, क्योंकि मिली जानकारी के मुतबिक आर्यन खान ने कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल संग जमकर की पार्टी, जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। 

दरअसल बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान जब से आर्यन पर ड्रग्स केस का आरोप लगा है उन्हें लेकर कई सारी खबरें आती रहती हैं, इसके साथ ही आर्यन खान की तस्वीरें और वीडियो भी आते ही सोशल मीडिया पर धमाका कर जाते हैं, इसी कड़ी में एक बार फिर से आर्यन खान की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वो पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं, दरअसल सोशल मीडिया पर आर्यन की कुछ तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और इन तस्वीरों में कटरीना कैफ की बहन और बॉलीवुड डीवा इसाबेल कैफ संग आर्यन किसी पार्टी को अटेंड करते दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होते रहता है, कल शाम से जहां सारा अली खान और शुभमन गिल की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचाई हुई थी, वहीं, अब आर्यन की तस्वीरें वायरल होने लगी है, दरअसल हालही मुंबई के एक पॉश रेस्तंरा में फैशन मॉडल श्रुति चौहान का बर्थ डे सेलिब्रेशन हो रहा था, इस पार्टी में टीवी के जाने मानें एक्टर करण टैकर भी दिखाई दिए, इसके साथ ही पार्टी में आर्यन खान और इसाबेल कैफ भी नजर आई और दोनों साथ में बेहद कमाल के लग रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आर्यन खान काले रंग की टी-शर्ट, डेनिम और पीले रंग की जैकेट में दिखाई दे रहे हैं, इसाबेल को एक ब्लैक ड्रेस में आप देख सकते हैं, बता दें कि इस बैश की तस्वीरें एक्ट्रेस श्रुति चौहान के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सामने आई हैं, आर्यन खान, इसाबेल कैफ और करण टैकर, अन्य लोगों के अलावा, दक्षिण मुंबई के एक पॉश रेस्तरां में श्रुति के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए, आपको बता दें कि श्रुति एक अपकमिंग एक्ट्रेस हैं जिसने कुछ ऐड में काम किया है और एक फैशन मॉडल हैं, रणवीर-आलिया की फिल्म गली वॉय में एक छोटे से रोल में भी नजर आ चुकी हैं श्रुति चौहान। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रति क्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.