टीवी के राम ने खरीदी ब्लैक मर्सिडीज बेंज, फैन्स बोले ये तो कलयुग का पुष्पक है

दोस्तो ऐसा कोई नही जो अभिनेता अरुण गोविल को नहीं जानता हो । घर घर में उन्हे प्रभु राम के नाम से जाना जाता है। रामायण में राम का किरदार निभा कर इन्हें काफी शोहरत मिली।रामायण में अभिनय करने वाले सभी किरदारों को दर्शक सच मानने लगे और उनसे वैसी ही उम्मीद की जाने लगी । यानी यदि वे कलाकार अपनी पर्सनल लाइफ कुछ भी करते है तो दर्शक उनसे नाराज हो जाते है और कॉमेंट्स के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर करते है ।इन दिनों श्री राम अरुण गोविल काफी सुर्खियों में है ।खबर सामने आई है कि श्री राम ने ली नई गाड़ी तो फैन्स ने किए कई मजेदार कॉमेंट जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

वीडियो की शुरुआत में अरुण पत्नी लेखा गोविल के साथ कार से कवर हटाकर इसे रिवील करते नजर आते हैं। इसके बाद उन्हें कार की चाबी दी जाती है। अरुण के स्वागत के लिए शोरूम में खास तौर पर उनके रामायण वाले लुक की तस्वीर भी लगायी गयी है। अरुण गोविल ने वीडियो के साथ जानकारी देते हुए लिखा- प्रभु कृपा से परिवार में नए वाहन का आगमन हुआ है। आप सब की शुभकामनाएं अपेक्षित हैं।

अरुण गोविल की इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने उन्हें नई कार खरीदने के लिए बधाई दी है। कुछ फैंस ने जय श्री राम के जयकारे भी लगाये हैं। वहीं, कुछ ने फनी कमेंट्स के साथ बधाई दी है। एक फैन ने लिखा- हे प्रभु। हे दशरथनंदन आपको बहुत-बहुत बधाई। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह तो कलयुग का पुष्पक है आपका प्रभु। एक और यूजर ने कार को आधुनिक रथ की संज्ञा दी है।

अरुण गोविल ने कार की जानकारी तो साझा नहीं की है, मगर बताया जाता है कि यह मर्सिडीज बेंज सीएलए है, जिसकी कीमत 40 लाख रुपये के आस-पास है। बता दें, अरुण गोविल काफी वक्त से बतौर मोटिवेशनल स्पीकर काम कर रहे हैं। अभिनय में उनकी सक्रियता काफी कम हो गयी है। कुछ दिनों पहले उन्होंने जानकारी दी थी कि वो एक फिल्म में काम कर रहे हैं।

अस्सी के मध्य में प्रसारित हुए रामानंद सागर की रामायण को बेहद सफलता मिली थी। यह धारावाहिक इतना लोकप्रिय हुआ था कि इसके कलाकारों को लोगों ने पूजना शुरू कर दिया था। 2020 में पहले लॉकडाउन के दौरान जब रामायण का दोबारा प्रसारण हुआ था तो इसे काफी सफलता मिली थी और एक बार राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, लक्ष्मण सुनील लहरी और सीता दीपिका चिखलिया चर्चा में आ गये थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.