बेस्ट कपल का अवार्ड मिलते ही अर्जुन कपूर ने खोला राज,बोला मलाइका के साथ मुझे खूब आता है मजा

दोस्तो बॉलीवुड में रोजाना नए रिश्ते बनते है पुराने टूटते है कई बार पुराने रिश्ते फिर से जुड़ जाते है । सितारों के रिश्तों और अफेयर को लेकर अक्सर ऐसी खबरे सुनने को मिलती रहती है ।फिलहाल इन दिनो बॉलीवुड में अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के प्यार के बड़े चर्चे है ।दोनो एक दूसरे के साथ बेहद खुश है इन दोनो को बहुत बार हाथों में हाथ डाले  स्पॉट किया गया है ।यही नही एक साथ बिताए खूबसूरत पलो की तस्वीरे कपल अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है ।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) है. जोकि काफी ज्यादा समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. और इतना ही नहीं उनके प्रशंसकों यह जोड़ी काफी ज्यादा पसंद भी आती है. और इतना ही नहीं यह कपल भी अपने फैंस का काफी ज्यादा ध्यान रखता है. वह अपने बिजी शड्यूल से समय निकालकर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर करता है।

तो वहीं इतने सारे मशहूर हस्तियों के बीच इन दोनो ने मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड भी अपने नाम किया। वहीं अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को लेकर एक ऐसी बात कही जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड जीतने के बाद इस कपल ने स्टेज पर एक दूसरे की जमकर तारीफ की।

मलाइका और अर्जुन ने अवॉर्ड जीतने के बाद एक दूसरे को लेकर जो बातें कहीं वो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मलाइका ने कहा कि अर्जुन उनसे थैंक यू सुनने का इंतजार कर रहे हैं। इस पर अर्जुन ने कहा- नहीं, मैं असल में तुम्हें कहना चाहता हूं थैंक यू बेबी, तुम्हारी वजह से इन लोगों ने मुझे स्टाइलिश कहा।

मलाइका ने कहा कि मुझे लगता है हम एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते हैं। सब हमसे पूछ रहे हैं कि हम एक दूसरे से मैच हो कर रहे हैं। ये बिल्कुल भी सोच कर नहीं किया गया है। तो वहीं अर्जुन कपूर ने मलाइका की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा- मुझे स्टाइलिश बनाने का शुक्रिया। मैं आज उनके साथ खड़ा हूं और अवॉर्ड जीत रहा हूं.लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि आज मैं उनके साथ यहां बेहद खुश हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि वो आज मुझे स्टाइलिश बनाती हैं। उन्होंने मुझे बेहतर इंसान बनाया है। तो थैंक यू मुझे विश्वास नहीं था कि मैं बहुत स्टाइलिश हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published.