अर्जुन और मलाइका के रिश्ते में आई दरार दर्द छुपाने के लिए खुद किया कमरे में बंद

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने इतना नाम दौलत शौहरत हासिल कर ली है कि वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मलाइका अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियो में बनी रहती है । अरबाज से तलाक के समय मलाइका खूब चर्चाओ में थी ।इसके बाद मलाइका जिंदगी में आगे बढ़ गई और उनके अफेयर के चर्चे अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ होने लगे ।पहले रिश्ते के टूटने के गम को भुलाकर मलाइका अभी खुश रहने लगी थी कि फिर से इनके रिश्ते को किसी की नजर लग गई ।खबर सामने आई है कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते में आई दरार दर्द छुपाने के लिए खुद किया कमरे में बंद क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

मलाईका अरोड़ा बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरा बॉलीवुड जानता है. मलाईका अरोड़ा की खूबसूरती का आज के समय मे पूरी दुनिया दीवानी है जिसके चलते सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. मलाईका अरोड़ा वर्तमान समय मे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. दोनो एक-दूसरे को पिछले 4 सालो से डेट कर रहे है और बताया जा रहा है कि दोनो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते है जिसके चलते इनकी शादी की भी बाते आ रही है लेकिन हालहिं में एक ऐसी खबर आई है जिसने सभी की सोच को हिला कर रख दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में खबर आई है कि मलाईका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से अलग हो चुकी है और ब्रेकअप कर लिया है जिसके चलते सोशल मीडिया पर दोनो की ही बाते ही रही है. मलाईका अरोड़ा अपने इस ब्रेकअप से बहुत ज्यादा दुःखी है जिसके चलते वह पिछले 7 दिनों से यानी कि पिछले एक हफ्ते से घर मे बन्द है और किसी से भी बात नही कर रही है.

अर्जुन और मलाइका हो गए हैं अलग, अब नही करते हैं एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद

बॉलीवुड की जानी-मानी जोड़ी मलाईका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अब अलग हो चुके है और उनका ब्रेकअप हो चुका है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि मलाईका पिछले 7 दिनों से अपने घर मे खुद को बंद करके रखी है और कही भी किसी से भी मिलने नही जा रही है. लेकिन उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर अभी तक उनसे मिलने नही गए है और ना ही उनके हाल-चाल पूछने गए है. जबकि अर्जुन कपूर आए दिन मलाईका के घर आते-जाते रहते थे लेकिन पिछले सात दिनों से मलाईका ने खुद को घर मे बन्द कर रखा है और अर्जुन कपूर अभी तक उनसे मिलने नही गए है जिसके चलते ऐसा बोला जा रहा है की दोनो एक दूसरे से अलग हो गाए हैं और मलाईका अरोड़ा इसी के गम में डूबी हुई है.

Leave a comment

Your email address will not be published.