सलमान खान कि 2400 करोड़ की संपत्ति का वारिस होगा मलाइका का बेटा अरहान खान,दबंग खान ने खुद किया एलान

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियो में रहते है ।इन दिनो भी सलमान अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ बढ़ती नजदीकियों के कारण सुर्खियो में बने हुए ।जैसा कि सभी को मालूम है भाईजान सलमान अभी तक कुंवारे है उन्होंने शादी नही की ऐसे में उनके फैन्स के दिल में एक सवाल अक्सर उठता है कि सलमान की करोड़ो की संपत्ति का वारिस कौन होगा ।तो आपको बता दे आपके सवाल का ज़बाब आ गया है खबर सामने आई है कि सलमान ने अपने होने वाले वारिस का ऐलान कर दिया है उसका नाम जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

बता दे की सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी की थी. शादी के 18 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक़ ले लिया था. तलाक़ के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी. वही अरबाज़ और मलाइका अरोड़ा के बेटे को कोर्ट ने मलाइका अरोड़ा को ही सौपा था.मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान भले ही अर्जुन कपूर और मलाइका के साथ रह रहा है. लेकिन उसका दिल आज भी खान परिवार की तरफ है. बताया जाता है की अरहान बीच-बीच में अपने पापा अरबाज़ खान और चाचा सलमान खान से मिलने जाते रहते है.

कई सालो से मीडिया में खबर चल रही है की सलमान खान की प्रापर्टी का वारिस कौन होगा तो आज हम आपको बता दे की सलमान खान अरबाज़ के बेटे अरहान के बेहद करीब है और उसे वो अपना बेटा ही मानते है. सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है की सलमान खान ने अपने प्रापर्टी मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान को देने का मन बना लिया है.

इन फिल्मो में आएंगे नजर

कभी ईद कभी दीवाली 30 दिसंबर को रिलीज होगी। सलमान खान भी टाइगर 3 में स्टार से जुड़े हुए हैं और कथित तौर पर शाहरुख खान की पठान में एक विशेष उपस्थिति में भी दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.